सलमान खान और कैटरीना कैफ की आगामी फ़िल्म भारत शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी एक बार फ़िर पर्दे पर टाइगर जिंदा है के बाद धमाल मचाते हुए नजर आएगी । कोरियन ड्रामा, ओड टू माई फ़ादर पर बेस्ड भारत एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जिसमें 70,सालों के इतिहास को दर्शाया जाएगा । फ़िल्म के सेट से आईं कई तस्वीरों ने पहले ही दर्शकों के मन में भारत के लिए प्रत्याशा को बढ़ा दिया है । वहीं अब भारत के सेट से कैटरीना कैफ ने एक लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखकर हर किसी के दिल में फ़िल्म देखने की इच्छा और ज्यादा बढ़ गई है ।

BHARAT : तेजी से वायरल हो रहा है कैटरीना कैफ का ये ट्रेडिशनल-रेट्रो लुक

कैटरीना कैफ ने शेयर किया ये लुक

भारत के सेट से कैटरीना ने लंच ब्रेक की एक ग्रुप फ़ोटो शेयर की जिसमें कैटरीना के अलावा फ़िल्म की टीम और सुनील ग्रोवर दिखाई दे रहे है । इस तस्वीर में कैटरीना का लुक लोगों द्दारा खूब पसंद किया जा रहा है । लंच ब्रेक की इस तस्‍वीर में कैटरीना येलो कलर की साड़ी में मरून बिंदी के साथ बिल्‍कुल ट्रेडिशनल, रेट्रो लुक में दिखाई दे रही है ।

?लंच ब्रेक #bharat

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि पिछले दिनों कैटरीना काफ़ी सुर्खियों में आईं थी क्योंकि उन्होंने डेट इश्यू के चलते वरुण धवन के साथ एक बड़ी डांस फ़िल्म को छोड़ दिया जिसके बाद कैटरीना वाले रोल के लिए श्रद्धा कपूर को साइन किया गया । दरअसल, ये डांस फ़िल्म की डेट सलमान की भारत से क्लैश हो रही थी ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की भारत से कैटरीना कैफ के इस नए कर्ली लुक पर फ़िदा हो जाएंगे लाखों-करोड़ों लोग

कैटरीना, जो इस फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा की जगह कास्ट की गईं, भारत में सलमान के अपोजिट नजर आएंगी । यह फ़िल्म सलमान के लिए काफ़ी अहम है क्योंकि उनकी पिछली फ़िल्म रेस 3, बॉक्सऑफ़िस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई । यह फ़िल्म इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।