बॉलीवुड के परफ़ेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और किरण राव की शादी को एक दशक बीत चुका है लेकिन दोनों के बीच का प्यार आज भी जवां है । आमिर खान और किरण राव के बीच के इस प्यार से काफ़ी लोग प्रेरणा लेते है । भले ही लोग आमिर खान और किरण राव के रिश्ते को कई सारे अफ़वाहें फ़ैल रही हों लेकिन उन्होंने साबित कर दिया कि उनके बीच आज भी वही प्यार है ।आमिर खान ने खुलेआम किरण राव के होठों पर किस कर किया मनाया अपना बर्थडे

आमिर खान और किरण राव का प्यार आज भी जवां हैं

आमिर आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं और आज ही वो जोधपुर से अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिदोस्तान की शूटिंग कर मुंबई लौटे । मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही आमिर को लेने उनकी पत्नी किरण राव पहुंची और जैसे ही किरण ने आमिर को बर्थडे विश किया उन्होंने तुरंत किरण को कसकर गले लगाया लिया और होंठों पर किस किया । इसके बाद मीडिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए भी आमिर ने उसी स्टाइल में किरण को किस किया ।

आमिर खान ने खुलेआम किरण राव के होठों पर किस कर मनाया अपना बर्थडे

 

पुरानी स्टाइल में आमिर के लिए किरण फ़ूल लेकर आईं और उससे पहले बर्थडे बॉय आमिर ने अपनी पत्नी किरण को कसकर गले लगाया और होंठों पर चूमा । इसे कहते रोमांटिक बर्थडे । आमिर, जो आज 53 साल के हो गए हैं, न केवल एक बेहतरीन अभिनेता हैं बल्कि एक अच्छे इंसान भी है । आमिर कई सामाजिक कारणों से जुड़े हुए हैं । आमिर का चर्चित शो सत्यमेव जयते लोगों के बीच खासा लोकप्रिय रहा है ।

यह भी पढ़ें : बर्थडे बॉय आमिर खान ने अपनी माँ की तस्वीर के साथ शुरू किया इंस्टाग्राम का सफ़र !

भारतीय बाजार में अपनी काबिलियत और श्रेष्ठता साबित करने के बाद, वह चीन के बॉक्सऑफ़िस के शंहशाह भी बन गए हैं । हम सदाबहार अभिनेता आमिर को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते है । मीडिया और फ़ैंस के साथ अपना जन्मदिन मनाने के अलावा आमिर ने आज से इंस्टाग्राम की दुनिया में भी कदम रखा है । क्योंकि दुनियाभर में उनके फ़ैन फ़ैले हुए है । खासकर जब से उन्होंने दक्षिण एशियाई बाजार में अपनी पैठ बनाई है ।