उम्र महज एक नंबर है, ये कहने भर की बात नहीं बल्कि ये सौ फ़ीसदी सच है । ये बात सच साबित हुई साल 2019 के सबसे पहले ट्रेंड, #10YearChallenge में जिसमें आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक अपनी 10 साल पुरानी फोटो के साथ करंट फोटो शेयर कर रहे हैं ।  #10YearChallenge इंस्टाग्राम पर ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है । और इस चैलेंज में भाग लेते हुए बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों ने अपनी 10, साल पुरानी फ़ोटो के साथ करंट फ़ोटो को शेयर किया है । चैलेंज के अनुसार 10 साल पुरानी फोटो और मौजूदा साल की फोटो को शेयर करना था ।

#10YearChallenge बॉलीवुड में भी हुआ लोकप्रिय, सोनम कपूर आहुजा, बिपाशा बसु सहित इन एक्ट्रेस को उम्र छू भी नहीं पाई

 

#10YearChallenge को बॉलीवुड ने भी अपना लिया

सोनम कपूर आहूजा ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ऐसी ही फोटो शेयर की । सोनम ने इंस्टाग्राम पर फोटो कोलाज शेयर किया है, जिसमें उनके दो लुक्स दिखाई दे रहे हैं । पहला दिल्ली 6 फिल्म का और दूसरा एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म का । सोनम ने इसे शेयर करते हुए लिखा, "दिल्ली 6 से एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा तक । क्या आपको लगता है मुझे मेरे डैड (अनिल कपूर) के जीन मिले हैं ?"

इसके अलावा हॉलीवुड स्टार्स के बीच यह चैलेंज बेहद फेमस हो चुका है । निकी मिनाज, जेनिफर लोपेज, मेडोना, केट हडसन जैसे सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किए हैं, जिनमें 10 साल पुरानी और मौजूदा साल की फोटो शामिल है । यह चैलेंज बहुत तेजी से दुनिया भर में फेमस हो गया है ।

सोनम के अलावा बिपाशा बसु, डायना पेंटी, ईशा गुप्ता, डेजी शाह और श्रुति हासन जैसी कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने इंस्टाग्राम पर इस चैलेंज में भाग लिया ।

Smiling through it all! #10YearChallenge

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on