जब से फ़िल्ममेकर आनंद एल राय ने शाहरुख खान के साथ अपनी आगामी फ़िल्म ज़ीरो का ऐलान किया है तब से यह फ़िल्म सभी के बीच चर्चा का विषय बन गई है । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान द्दारा निभाया जा रहा बौने का किरदार, जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया, भी लोगों के लिए उत्सुकुता का कारण बन गया है । इस साल की शुरूआत में फ़िल्म के टीजर ने लोगों के उत्साह को बढ़ाने का काम किया और अब सभी इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । खबर आ रही है शाहरुख खान की महत्वाकांक्षी फ़िल्म जीरो का ट्रेलर एक स्पेशल डे पर रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है ।

शाहरुख खान के जन्मदिन पर फ़ैंस को उनकी तरफ़ से मिलेगी 'ज़ीरो' की ट्रीट

शाहरुख खान की ज़ीरो का ट्रेलर इस स्पेशल डे पर होगा रिलीज

आनंद एल राय ने इस खबर की पुष्टि की है कि उन्होंने अपनी फ़िल्म का ट्रेलर शाहरुख के जन्मदिन यानि 2 नवंबर को रिलीज करने का प्लान बनाया है । यकीनन यह शाहरुख के फ़ैंस के लिए एक ट्रीट की तरह साबित होगा ।

राय ने यह भी कहा कि, फ़िल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है । मुंबई के अलावा फ़िल्म को अमेरिका में भी बड़े पैमाने पर शूट किया गया है । अमेरिका के शूटिंग शेड्यूल में अनुष्का का काफ़ी अहम रोल है । फ़िलहाल फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है और वह भी अपने तय समय पर खत्म हो जाने की उम्मीद है ।

इसके अलावा, जीरो के बारें में विस्तार से बताते हुए, आय ने खुलासा किया कि, फिल्म की प्लॉटलाइन के कारण इसमें बड़े पैमाने पर स्पेशल इफ़ेक्ट्स दिखाई देंगे । हालांकि, उन्होंने आश्वासन दिया कि फिल्म जिस तरह से आकार दिया जा रहा है उससे वह खुश है और वह बहुत जल्द इसे हमें दिखाने के लिए रोमांचित है ।

दो अपूर्ण लोगों की कहानी है ज़ीरो

शुरूआती खबरों में कहा गया था कि, जीरो दरअसल दो अपूर्ण लोगों की कहानी है । जहां शाहरुख एक ऐसे बौने आदमी का चुनौतीपूर्ण किरदार अदा कर रहे हैं वहीं अनुष्का बोलने में कमी वाले किरदार को निभाती हुई दिखाई देंगी । जबकि कैटरीना काफ़ी ग्लैमरस अवतार में दिखाई देंगी । वह इस फ़िल्म में एक हॉट अभिनेत्री के किरदार में दिखाई देंगी और अभय देओल उनके लव इंटरेस्ट का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । जबकि, फ़िल्म में आर माधवन, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा, श्रीदेवी सहित सभी एक कैमियो करते हुए दिखाई देंगे ।

यह भी पढ़ें : अंदर की खबर ! ज़ीरो को साल की सबसे बड़ी फ़िल्म बनाने के लिए शाहरुख खान ने ऐसे की तैयारी

सलमान और शाहरुख अभिनीत यह गाना ईद के दौरान रिलीज किया गया । इस गाने में सलमान और शाहरुख को साथ देखकर दोनों के फ़ैंस खुशी से फ़ूले नहीं समाए ।