बड़ौदा में एक लाइव शो थोड़ा सा समय निकाल कर सुनील ग्रोवर ने अपने करियर के बारें में सबसे बड़ी अफ़वाह को स्पष्ट करने के लिए थोड़ा सा समय निकाला । क्या वह एक नए शो पर विचार कर रहे है ?

बड़ौदा में बैकग्राउंड में उनके प्रशंसक उनके लिए शोर मचाते हैं ऐसे में सुनील गहरी सांस लेते हैं और अपने बारें में फ़ैली अफ़वाहों पर सफ़ाई देते हैं । वह कहते हैं कि, "मैं इस बात से इनकार नहीं करूँगा कि बहुत से ऑफर आए हैं । हां, मुझे दूसरे शो करने के लिए कहा गया है । लेकिन जब तक मैं कलर्स के साथ कॉंट्रेक्ट में बंधा हुआ हूं तब तक मैं कुछ भी नहीं बोल सकता हूं, अकेले में सोचने दो और स्वीकार करने दो । एक बार जब मैं टेलीविजन पर अपने विकल्पों को देखने के लिए फ़्री हो जाऊं हूं, तो मैं ऑफ़र के बारे में बात करूंगा ।"

क्या आप द कपिल शर्मा शो को मिस करते हैं जिसने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे किए । "कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि मैं लगातार काम कर रहा हूं । मेरी मां को कभी नहीं पूछना पड़ा कि बेटा तू काम पर क्यों नहीं जा रहा है ?’ इस ब्रेक ने मुझे कुछ गंभीर लाइव शो करने का मौका दिया है ।  मुझे लाइव तालमेल अच्छा लगता है । अभी, जैसा की मैंने कहा कि मैं बड़ौदा में सुनिधि चौहान के साथ परफ़ोर्म कर रहा हूं । दर्शकों का इतना प्यार देखकर लगता है कि अगर मैं टीवी नहीं करता, तब भी मुझे घर पर नहीं बैठना पड़ेगा ।"

कपिल के शो के 100 एपिसोड पूरा होने पर सुनील का सोचते हैं ? "मैं उन 100 एपिसोड में से 92 में था । और क्या हुआ अगर मैं 8 रन से अपने शतक से चूक गया ? यदि सचिन तेंदुलकर केवल शतक बनाने के बारे में सोचते तो वो ऐसे महान कभी नहीं बनते जो वो हैं । मैं अभिमानी/घमंडी नहीं लगना चाहता । मुझे खुशी है मैंने कपिल शर्मा शो के वो 92 एपिसोड किए हैं । मेरे पास उन सुंदर यादों का अनुभव है । अब आगे बढ़ने का समय है ।"