भारत के सबसे बड़े और विश्व स्तर पर सबसे बड़े भारतीय कॉमेडियन वीर दास अब हमे और भी खुश रखने के लिए तैयार हैं। इस बार मंच पर उनके जोक्स के साथ, अब एक हल्की और कुरकुरी बीयर का आनंद लिया जा सकेगा, जिसे Faaaak It कहा जायेगा, जिसे भारत के सबसे नवीन शिल्प शराब की भठ्ठी में से एक - ग्रेट स्टेट एलेवर्क्स द्वारा पीसा और वितरित किया जा रहा है ।

कॉमेडियन-एक्टर वीर दास अब बने एंटरप्रेन्योर, लॉन्च किया खुद का बियर ब्रांड

वीर दास बने एंटरप्रेन्योर

वीर के साथ टीम ने अंतिम शराब के टेस्ट को लोक करने से पहले स्वाद का सही मिश्रण खोजने के लिए एक साल से अधिक समय बिताया। स्टैंड अप कॉमेडी और बीयर पर एक अच्छा समय साथ-साथ चलने के बीच की जोड़ी, इसे एक आदर्श सहयोग और वीर के लिए उद्यमशीलता की यात्रा में एकदम सही कदम है। वर्तमान में बीयर मुंबई, पुणे, बैंगलोर और हैदराबाद में उपलब्ध होगी। स्वाद प्रोफ़ाइल के संदर्भ में, यह बियर एक साफ, कुरकुरा और आसानी से पीने वाली बीयर है जिसमें कम कड़वाहट और एक फल और ड्राई फिनिश है ।

वीर ने एक बयान में कहा, “हमारा मकसद खुशियां फैलाना था। और शायद एक तनावपूर्ण दिन के बाद आप सचमुच फााकित कहना चाहेंगे और अपने आप को आराम देने के लिए बियर की एक कैन ले सकते हैं। इसके अलावा, हम चाहते थे कि बीयर सभी के लिए हो, अक्सर ब्रांड युवा जनसांख्यिकी या यहां तक कि महिलाओं की तरह बीयर पीने वालों को अलग-थलग कर देते हैं, और हम चाहते थे कि यह सभी के लिए हो। ग्रेट स्टेट एलेवर्क्स की टीम और मैंने एक फ्लेवर प्रोफाइल खोजने में काफी समय बिताया, जिसका आनंद सभी उठा सकते हैं ।”