निर्माता विनोद भानुशाली और निर्माता-निर्देशक राज शांडिल्य ने नुसरत भरूचा अभिनीत जनहित में जारी के साथ बहुत ही हल्के-फुल्के अंदाज में एक दिलचस्प कहानी को लोगों के समक्ष पेश किया था । पारिवारिक हास्य शैली को आगे बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने अपने बैनर भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और थिंकइंक पिक्चर्स लिमिटेड के तहत एक ही शैली में कई फिल्में बनाने के लिए हाथ मिलाया है ।

39868438-faa9-4e3d-8dfa-0364d91cb10b

राज शांडिल्य और विनोद भानुशाली का फेम-कॉम यूनिवर्स

फिल्म जनहित में जारी ने बहुत ही एंटरटेनिंग तरीके से लोगों का ध्यान एक गंभीर मुद्दे की ओर आकर्षित किया था, जिसके लिए फिल्म ने खूब प्रसंशा भी बटोरी थी । निर्माताओं ने फैम कॉम शैली के तहत इस फॅमिली एंटरटेनमेंट फिल्म को लोगों के समक्ष प्रस्तुत किया था । काफी समय से फ़ैमिली एंटरटेनमेंट फिल्में बड़े परदे से गायब है इस बात को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने इस साझेदारी के साथ लोगों को मनोरंजन से भरपूर पारिवारिक एंटरटेनमेंट फिल्म प्रस्तुत करने का वादा किया है।

हालांकि इसकी पूरी जानकारी आना अभी बाकी है, भानुशाली स्टूडियोज स्टूडियो के निर्माता विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली और थिंकइंक पिक्चर्स लिमिटेड के राज शांडिल्य, विमल लाहोटी इस मल्टी फिल्म्स के तहत बनाई गई फिल्मों की सूची की घोषणा जल्द ही करेंगे ।

इस बात की पुष्टि करते हुए विनोद भानुशाली कहते हैं, “हमने कई रोमांटिक कॉमेडीज़ देखी हैं जो युवा ऑडियंस को टारगेट करती है, पर ऐसा बहुत कम होता है कि हम पुरे परिवार के साथ मिलकर मनोरंजन का आनंद ले सके । हम इस कमी को पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं और मेरे साथी के रूप में राज शांडिल्य पर मुझे विश्वास है कि हम ऐसी कहानियां बुन सकते हैं जो परिवारों को हँसाएगा, रुलाएगा और नचाएगा भी ।

राज शांडिल्य कहते हैं, “मैं ऐसी कॉमेडी का आनंद लेता हूं जिसमें बताने के लिए एक कहानी हो और विनोद भानुशाली जी उस दृष्टि को समझते है, साथ ही हम दर्शकों के समक्ष पारिवारिक-कॉमेडी लाने की उम्मीद करते हैं जिसका वे भरपूर आनंद लेंगे और याद रखेंगे ।”

निर्माता जल्द ही इस फेम-कॉम यूनिवर्स की दूसरी फिल्म की घोषणा करेंगे, जिसकी शूटिंग मार्च 2023 में शुरू होगी ।