7 फ़रवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल अंदाज़ में शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फ़िल्म शेरशाह में पहली बार एक साथ नजर आए थे । और अब सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद खबरें आ रही थीं दोनों एक साथ तीन फ़िल्मों में नजर आने वाले हैं > खबरों की मानें तो, सिद्धार्थ और कियारा दोनों के मेंटर रहे फ़िल्ममेकर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शनंस ने सिद्धार्थ और कियारा के साथ तीन फ़िल्मों के लिए एक डील साइन की है । लेकिन अब खुद करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ 3 फ़िल्में करने पर चुप्पी तोड़ी है और इन खबरों का सच बताया है ।

0cd641bd-8fa1-4aa3-b19d-20cb740152bb

करण जौहर ने बताया सच

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जब करण जौहर से पूछा गया कि क्या उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को तीन फिल्मों की डील के लिए साइन किया है ? तो इस सवाल के जवाब में करण ने कहा “बिल्कुल नहीं” ।

वहीं धर्मा प्रोडक्शंस के एक करीबी सूत्र ने इन अफवाहों को लेकर कहा है, “सिड और कियारा करण जौहर के बहुत करीब हैं. वह उन्हें किसी कॉन्ट्रेक्ट में नहीं बांधना चाहते हैं. अगर करण उन्हें कोई फिल्म ऑफर करेंगे तो कपल उस फिल्म को ना नहीं कहेंगे. इस कपल ने शादी से पहले कभी भी करण के साथ पैसे या कॉन्ट्रैक्ट के बारे में भी कोई बात नहीं की. इसलिए डील साइन करने वाली बात महज रूमर के अलावा कुछ नहीं है ।”

आपको बता दें की, करण सिद्धार्थ और कियारा दोनों के ही मेंटर रहे हैं । कियारा ने जहां करण जौहर की एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज से लोकप्रियता हासिल की थी, वहीं सिद्धार्थ ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी । इतना ही नहीं जुग जुग जियो के प्रमोशन के दौरान करण ने कियारा को धर्मा के लिए लकी मैस्कॉट भी कहा था ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सिद्धार्थ जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस की एक्शन फ़िल्म यौद्धा में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में सिद्धार्थ के साथ राशि खन्ना और दिशा पाटनी लीड रोल में नज़र आएंगी । वहीं कियारा जल्द ही साउथ एक्टर राम चरण संग फ़िल्म RC15 में नजर आएंगी । इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में भी नज़र आएंगी ।