इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता कि विद्या बालन, भारतीय सिनेमा में आज के दौर की बहुमुखी-प्रतिभाशाली अभिनेत्री में से एक हैं । राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विद्या बालन ने लीक से हटकर फ़िल्में चुनी और उनमें चुनौतीपूर्ण किरदार निभा कर अपने अभिनय का लोहा मनवाया । विद्या बालन ने अभी तक अपने फ़िल्मी करियर में ऐसे-ऐसे किरदार निभाए हैं जो आज भी यादगार हैं और उन भूमिकाओं में उनके अलावा किसी और की कल्पना भी नहीं की जा सकती । और अब विद्या एक बार फ़िर एक ऐसा ही चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने के लिए तैयार हैं ।

लग गई मुहर ! विद्या बालन बनेंगी एन टी रामाराव की पत्नी

एन टी आर की बायोपिक फ़िल्म में विद्या बनेंगी बासव तारकम

खूबसूरत विद्या ने इस खबर पर मुहर लगाई है और बताया कि वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के महानायक और राजनेता एन टी रामाराव के जीवन पर आधारित बायॉपिक फिल्म में उनकी पत्नी बासव तारकम का किरदार निभाएंगी । यह बहुप्रतिक्षित बायोपिक फ़िल्म में से एक है । और इसी फ़िल्म के साथ विद्या भी तेलगु फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करेंगी ।

फ़िल्म में अपनी भूमिका के बारें में बात करते हुए उत्साहित विद्या ने कहा कि, ''लोग बसवतरकम को एनटीआर की पत्नी के रूप में जानते हैं, लेकिन वह वास्तव में एक पब्लिक फ़िगर नहीं थीं । लोग उनके बारे में जानते थे लेकिन वे उन्हें नहीं जानते थे । और इसलिए एक अभिनेत्री के तौर पर ये मेरे लिए दिलचस्प था । उसके बारे में सार्वजनिक डोमेन में बहुत अधिक सामग्री नहीं रही है । यह मूल रूप से तैयारी है जो मैं कर रही हूं ... यह मेरी पहली तेलुगू फिल्म होगी, इसलिए यह रोमांचक है ।"

यह भी पढ़ें : भारत की PM बनने का सपना पूरा करेंगी विद्या बालन ?

बहरहाल, हम विद्या को एक बार फ़िर से इतनी बेहतरीन भूमिका निभाते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं ।