उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल भारतीय सेना की वर्दी में नज़र आने वाले हैं अपनी आगामी फ़िल्म सैम बहादुर । इस फ़िल्म में विक्की कौशल भारतीय सेना के पूर्व प्रमुख सैम मानेकशॉ के लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । सैम बहादुर, सैम मानेकशॉ की बायोपिक फ़िल्म है जिसका निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है । यह फ़िल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । सैम बहादुर का बॉक्स ऑफिस पर मुक़ाबला रणबीर कपूर की एनिमल से होने वाला है । और अब मेकर्स ने फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है ।

1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही विक्की कौशल की सैम बहादुर का ट्रेलर 7 नवंबर को होगा लॉन्च

विक्की कौशल की सैम बहादुर का ट्रेलर इस दिन आएगा

सोमवार को, सैम बहादुर के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया कि वे विक्की कौशल अभिनीत फिल्म का ट्रेलर 7 नवंबर को लॉन्च करेंगे । निर्माता आरएसवीपी मूवीज़ ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा, “ये कहानी उस व्यक्ति के बारे में है जिसने अपना जीवन भारतीय सेना और राष्ट्र के लिए समर्पित कर दिया ।

सैम बहादुर - भारत के सबसे जाबाज वॉर हीरो और पहले फील्ड मार्शलसैम मानेकशॉ की कहानी हैजिसमें विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैंवहीं रोनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी)  इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म सैम मानेकशॉ के लगभग चार दशकों और पांच वॉर के आर्मी करियर पर आधारित है । वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थें और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ। यह फिल्म अब 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।