बॉलीवुड के लव बर्ड्स कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, जो तकरीबन 6 साल से एक दूसरे के साथ थे, के बीच ब्रेक अप हो गया है । टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पाटनी ने आपसी सहमति से अपने रिश्ते को खत्म किया है । हालांकि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी दोनों में से किसी ने भी इस ब्रेक अप पर कुछ भी बयान नहीं देने का फ़ैसला किया है, लेकिन टाइगर से जुड़े करीबी सूत्र ने दोनों के ब्रेक अप को कंफ़र्म किया है ।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने अपनी 6 साल लंबी रिलेशनशिप को खत्म किया ; आपसी सहमति से दोनों ने इसलिए किया ब्रेक अप

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेक अप

करीबी सूत्र ने बताया कि, “हां टाइगर और दिशा दोनों ने मिलकर अपनी रिलेशनशिप को खत्म करने का फ़ैसला किया है । और यह कोई अस्थायी तौर पर नहीं है । दोनों के बीच अब रिलेशनशिप पूरी तरह से खत्म हो गई है । दोनों ने बहुत सोच समझकर एक दूसरे से अलग होने का फ़ैसला लिया है । अब सवाल उठता है आखिर दोनों ने अलग होने का फ़ैसला क्यों किया ? तो इसका जवाब ये है क्योंकि उनका रिश्ता उनके करियर के बीच में आ रहा था । इसलिए दोनों ने अपने-अपने करियर पर फ़ोकस करना ज्यादा मुनासिब समझा ।”

जाहिर तौर पर टाइगर और दिशा दोनों ने अपने ब्रेकअप को अच्छे से लिया है । सूत्र ने आगे बताया कि, “वे ब्रेकअप को लेकर एक दूसरे से नाराज नहीं है । वे दोस्त अभी भी बने रहेंगे और जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहेंगे ।”