फ़ातिमा सना शेख और आमिर खान अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अपनी पिछली फ़िल्म दंगल से एकदम अलग अवतार में दिखाई देंगे । इस फ़िल्म में आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ़ भी दिखाई देंगी । ट्रेलर देखने के बाद पता चला कि पीरियड एक्शन एंडवेंचर फ़िल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में कैटरीना कैफ़ एक डांसर की भूमिका निभा रही है । और अब सुनने में आ रहा है कि इस फ़िल्म में एक ऐसा गाना भी होगा जिसमें आमिर खान, फ़िल्म की दोनों लीडिग लेडी कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख के साथ थिरकते हुए नजर आएंगे ।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान : ठगों की पूरी टोली-अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फ़ातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ़ का होगा एक जंगल डांस नंबर

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में सभी कलाकार एक गाने में आएंगे नजर

हालिया खबरों की मानें तो, कैटरीना, जो फ़िल्म में डांसर सुरैया बेगम का किरदार निभा रही है, जल्द ही एक और डांस नंबर शूट करेंगी और वो भी अपने फ़िरंगी आमिर के साथ । और कैटरीना और आमिर के साथ इसमें फ़ातिमा भी नजर आएंगी । सूत्रों ने बताया कि जहां फ़िल्म में कैटरीना के कई सोलो डांस नंबर्स होंगे वहीं एक ऐसा ग्रैंड डांस नंबर भी होगा जिसमें अमिताभ बच्चन भी थिरकते हुए दिखाई देंगे । और कहा जा रहा है कि अमिताभ भी आमिर और फ़ातिमा के साथ इस जंगल डांस को करते हुए दिखाई देंगे ।

सूत्र ने बताया है कि इस गाने को एक भव्य सेट में शूट किया जा रहा है । और इस डांस नंबर में कलाकार ट्राइबल डांस करते हुए दिखाई देंगे जो इससे पहले हिंदी सिनेमा में कभी नहीं दिखाए गए है । और इस कथित गाने के लिए कलाकारों ने काफ़ी तैयारी भी की है । ऐसा लगता है कि एक्शन- एडवेंचर है और 18वीं सदी की कहानीको बयां करती इस फ़िल्म में इस गाने को एड कर लोकल टच देने की कोशिश की है ।

यह गाना अहम मोड़ पर आएगा

इस गीत के बारे में एक और दिलचस्प तथ्य यह है कि यह फिल्म का सबसे लंबा गाना होगा, जिसे काफी बड़े स्तर पर शूट किया गया है । इस गाने के लिए सभी स्टार्स ने जीतोड़ कर महीनों तक ट्रेनिंग की है । यह गाना फिल्म की थीम से जुड़ा होगा और कहानी में नया मोड़ लाएगा । इसके अलावा सूत्रों ने दावा किया है कि आमिर, कैटरीना और फ़ातिमा ने इस गाने में एकदम रंग जमा दिया है ।

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ट्रेलर : हर एंग़ल से छा गए अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फ़ातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ़

विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान को बड़े पैमाने पर माल्टा में शूट किया गया है । यह फ़िल्म दिवाली के दौरान 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।