उत्तरप्रदेश में एक बार फ़िर योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री की शपथ लेने जा रहे हैं । ऐसे में इस दिन को ऐतिहासिक बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने व्यापक तैयारियां की हैं । योगी आदित्यनाथ शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्रियों, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री व उद्योगपतियों के साथ ही साधु-संतों को भी आमंत्रित किया गया है । इसके अलावा शपथ ग्रहण समारोह में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए बॉलीवुड के फ़िल्मी सितारों को भी आमंत्रित किया गया है ।

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए द कश्मीर फाइल्स फ़ेम विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, कंगना रनौत को मिला न्योता

योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह

जानकारी के मुताबिक, 25 मार्च की शाम 4.00 बजे लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में 70 हजार से ज्यादा लोग शामिल होंगे । शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी, अमित शाह जैसे दिग्गज नेताओं के अलावा बॉलीवुड के कई सुतारों के नाम शामिल किए गए हैं जिसमें द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और अनुपम खेर के अलावा अक्षय कुमार, अजय देवगन, कंगना रनौत और बोनी कपूर को भी न्योता दिया गया है ।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फ़ाइल्स को सराहा था ।