अपने बेबाक़ बयानों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के यूथ प्रेसिडेंट फहद अहमद से अपनी रिलेशनशिप को ऑफ़िशियल कर दिया है । स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने सगाई कर ली है जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी । इतना ही नहीं स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने कोर्ट मैरिज के लिए अदालत में पेपर्स भी रजिस्टर करवा दिए हैं । 

3c765e38-254d-4898-a6bb-1643b9e77b77

स्वरा भास्कर और फहद अहमद ने की सगाई 

स्वरा ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि, वह समाजवादी पार्टी की यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष फहाद अहमद संग रिश्ते में थी । इसी के साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जिसमें स्वरा अपनी सगाई की रिंग दिखाती हुई नज़र आ रही हैं । स्वरा और अहमद ने कोर्ट मैरिज के लिए 6 जनवरी 2023 को आवेदन किया था । उन्होंने जो वीडियो शेयर की है उसमें दोनों कोर्ट में मैरिज के पेपर पर दस्तखत करते भी नजर आ रहे हैं । एक फोटो में वह पैरेंट्स के गले लगकर रोती भी नजर आ रही हैं ।

स्वरा और फहाद अहमद की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई और कैसे ये मंज़िल तक पहुँची, इसके लिए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर 2 मिनट 5 सेकेंड का वीडियो पोस्ट करके अपनी लव स्टोरी भी सुनाई है । इस वीडियो में उन्होंने बताया कि दोनों एक प्रोटेस्ट में मिले थे, जहां वे एक दूसरे के बारे में बात करने लगे । इसके बाद दोनों ने एक बिल्ली भी साथ मिलकर अडॉप्ट की । अब दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया ।

वीडियो शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा है, “आप कहीं बाहर बहुत कुछ, बहुत दूर तक ढूंढते हो जबकि वह आपके पास ही होती है । हम प्यार खोज रहे थे लेकिन हमने पहले दोस्ती पाई । इसके बाद हमने एक-दूसरे को खोजा । फहद अहमद आपका मेरे दिल में स्वागत है । यह बहुत मुश्किल है लेकिन आपका है ।

स्वरा भास्कर और फहद अहमद के प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि दोनों ने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक निजी समारोह में आज अपनी शादी का पंजीकरण कराया है । शादी का जश्न अगले महीने दिल्ली में शुरू होगा ।