गदर 2 से अपना ब्लॉकबस्टर कमबैक करने वाले अभिनेता सनी देओल बैक-टू-बैक फ़िल्में करने में जुटे हुए हैं । गदर 2 के बाद सनी देओल ने आमिर खान प्रोडक्शंस की लाहौर 1947 हाल ही में सनी देओल अनाउंस की और हाल ही में सनी ने अपनी हिट फ़िल्म बॉर्डर के नेक्स्ट पार्ट, बॉर्डर 2 को भी अनाउंस किया । और अब सनी देओल ने साउथ फ़िल्म डायरेक्टर के साथ अपनी एक और एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म अनाउंस कर दी है ।

बॉर्डर 2 के बाद सनी देओल ने साउथ फ़िल्ममेकर गोपीचंद मलिनेनी के साथ अनाउंस की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म

सनी देओल ने साउथ डायरेक्टर के साथ अनाउंस की फ़िल्म

सनी ने फ़ाइनली तेलुगू डायरेक्टर गोपीचंद मलिनेनी के साथ अपनी नई एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म अनाउंस कर दी है । इस फ़िल्म का नाम फ़िलहाल एसडीजीएम रखा गया है । गुरुवार को सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और नई फिल्म अनाउंस करते हुए फ़िल्म का फ़र्स्ट पोस्टर भी शेयर किया है । सनी ने लिखा, “देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के साथ जुड़ रहा हूं । शूटिंग जल्द ही शुरू होगी ।

दक्षिण भारत की चर्चित फिल्म वीरा सिम्हा रेड्डी की सफलता के बाद टॉलीवुड निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी ने रवि तेजा के साथ एक फ़िल्म अनाउंस की थी, जिसे किन्हीं कारणों से रोक दिया गया था । लेकिन अब गोपीचंद मालिनेनी बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के साथ एक्शन से भरपूर नई फिल्म लेकर आ रहे हैं ।

सनी देओल की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो उसमें शामिल हैं- सफर, बॉर्डर 2, लाहौर 1947, बाप और गदर 3