टॉम हॉलैंड की स्पाइडर-मैन: नो वे होम पर दर्शक दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं । इसलिए तो मार्वल सुपरहीरो फिल्म ने अपने पहले ही वीकेंड में 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर लिया है । अपनी रिलीज के पहले वीकेंड में रिकॉर्ड समय में 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर स्पाइडर-मैन: नो वे होम हॉलीवुड की उन चुनिंदा फ़िल्मों में शामिल हो गई है जिसने बेहद कम समय में ये आंकड़ा पार कर लिया । रविवार को 29.23 करोड़ रु की कमाई कर स्पाइडर-मैन: नो वे होम अब तक कुल 108.37 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

Spider-Man: No Way Home Box Office Day 4: टॉम हॉलैंड की स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने महज 4 दिनों में कमाए 108.37 करोड़ रु, आगे भी बंपर कमाई की उम्मीद

स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने पार किया 100 करोड़ रु का आंकड़ा

साल 2021 में चुनिंदा फ़िल्मों ने ही 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार किया है और इसमें शामिल हैं- साउथ की फ़िल्म मास्टर और वकील साहब, इसके बाद अक्षय कुमार की सूर्यवंशी जो 200 करोड़ रु क्लब में शामिल होने से महज कुछ कदम ही दूर रह गई । स्पाइडर-मैन: नो वे होम भारत में काफ़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही है इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि यह फ़िल्म आने वाले दिनों में रिकॉर्ड कमाई करने में कामयाब हो पाएगी ।

हालांकि इस हफ़्ते 24 दिसंबर को भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा 83 रिलीज हो रही है ऐसे में स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए कॉम्पिटिशन बढ़ जाएगा ।

नॉन हॉलीडे के मौके पर यानि गुरुवार को रिलीज हुई स्पाइडर-मैन: नो वे होम के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर की गई जितनी भी भविष्यवाणियां धराशायी हो गई क्योंकि फ़िल्म ने सभी भविष्यवाणियों से बढ़कर ओपनिंग की । फ़िल्म के लिए की गई रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग ने हालांकि इसका संकेत दे दिया था कि भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर स्पाइडर-मैन: नो वे होम एक नया इतिहास रच देगी ।

इसका श्रेय निश्चितरूप से फ़िल्म की मार्केटिंग टीम को जाता है जिसने रिलीज से एक हफ्ते पहले फ़िल्म की किस्मत बदल दी । शुरू में प्रीमियम स्क्रीन के लिए एडवांस बुकिंग के रूप में एक मास्टर स्ट्रोक खेला गया और फ़िर हाउसफुल होने की खबर फैल जाने के बाद, पूरे देश को लगा कि आखिर ऐसा क्या है फ़िल्म है जो रिलीज से पहले ही हाउसफ़ुल हो गई ।