फिटनेस इन दिनों एक अभिनेता के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यदि आप चाहें तो उन्हें फिट और शानदार दिखने की जरूरत है। लेकिन फिर ऐसे भी अभिनेता हैं जो अपने किरदार को निभाने के लिए मिथकों को ठुकराते है की एक अभिनेता को ऐसा दिखना चाहिए। हम बात कर रहे हैं उन एक्टर्स की जो बड़े पर्दे के लिए अपना वजन कम करने के बजाय वज़न बढ़ाते हैं। एक अभिनेता जो वर्तमान में इस परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है, अपने दुबले शरीर से एक भारी शरीर की ओर रुख किया है, वह कोई और नहीं बल्कि सिकंदर खेर हैं, जो अपने हॉलीवुड डेब्यू मंकी मैन में अपनी भूमिका के लिए तैयार हैं।

देव पटेल के निर्देशन में बनी मंकी मैन के साथ हॉलीवुड डेब्यू कर रहे सिकंदर खेर ने अपने किरदार के लिए बढ़ाया 12 किलो वज़न

मंकी मैन के साथ सिकंदर खेर का हॉलीवुड डेब्यू

अपने विशाल परिवर्तन के बारे में बोलते हुए सिकंदर कहते हैं, ''मंकी मैन मेरे लिए सबसे बड़ा अवसर है। पूरी तरह से नए दर्शकों तक पहुंचने के लिए यह एक कदम आगे है। मैं इसे अपना सब कुछ देना चाहता था। फिल्म में मेरे हिस्से के लिए एक भारी-भरकम फिगर की जरूरत थी और मैंने भूमिका के अनुरूप अपनी संरचना को बदलने के लिए बहुत मेहनत की है।

एक अभिनेता उतना ही अच्छा होता है, जितना उसकी फिल्में। बस, इतना ही। जीवन ने मेरे लिए यह बहुत बड़ा अवसर दिया है और मैं किरदार के प्रति सच्चे बने रहने के लिए बहुत मेहनत किया है। मेरे रील लाइफ के किरदार मेरे लिए बेहद निजी रहे हैं। मैं उनकी तरह दिखने की कोशिश करता हूं, उनकी तरह सोचता हूं और उनकी तरह काम करता हूं। यह कहना गलत नहीं होगा कि मुझे अपने रास्ते में आने वाली हर भूमिका को निभाना पसंद है। स्पष्ट रूप से परिवर्तन एक क्रमिक प्रक्रिया है लेकिन फिर मुझे अब आत्मविश्वास महसूस होता है, आपको यह बताने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास है कि मंकी मैन में मेरा हिस्सा वह है जो मैं इस समय हूं।

मंकी मैन एक आगामी अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे पॉल अंगुनवेला, जॉन कोली और देव पटेल ने लिखा है, जो फिल्म के निर्देशक भी हैं।