गोलमाल की जोड़ी श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर ने फ़ाइनली सस्पेंस ख़त्म करते हुए अपनी अपकमिंग फ़िल्म अनाउंस कर दी है । श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म कपकपी में लीड रोल में नज़र आने वाले हैं । श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर ने अपनी फ़िल्म अनाउंसमेंट के साथ फ़िल्म का फ़र्स्ट मोशन पोस्टर भी रिवील कर दिया है ।

सस्पेंस ख़त्म करते हुए श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर ने अनाउंस की हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म कपकपी ; हॉरर म्यूज़िक के साथ रिवील किया मोशन पोस्टर

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म कपकपी

क्या कूल हैं हम और अपना सपना मनी मनी जैसी हास्य फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक संगीत सिवन द्वारा निर्देशित, कपकपी हंसी के साथ-साथ कुछ डर और रोमांच पैदा करने वाली फिल्म होने वाली है। जयेश पटेल द्वारा ब्रावो एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित और सौरभ आनंद और कुमार प्रियदर्शी द्वारा लिखित, फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

श्रेयस दर्शक हॉरर कॉमेडी से क्या उम्मीद कर सकते हैं, इस बारे में खुलकर बात करते हैं: “आजकल, जब हमारे आसपास की ज्यादातर फिल्में थ्रिलर, डार्क या देशभक्ति वाली होती हैं, तो दर्शक एक वास्तविक हॉरर कॉमेडी की उम्मीद कर सकते हैं । जहाँ हमेशा हंसी आती रहती है, वहीं कुछ सीक्वेंस ऐसे भी होंगे जहां आप हंसते हुए कुर्सी से गिर जाएंगे, साथ ही ऐसे क्षण भी होंगे जो आपको वास्तव में रोंगटे खड़े कर देंगे ।

तुषार और संगीत के साथ फिर से जुड़ने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, वे कहते हैं, “तुषार और संगीतजी के साथ फिर से जुड़ना सबसे अच्छी बात है क्योंकि दोनों के साथ मेरा जो तालमेल है वह असाधारण है। यह ऐसा है जैसे आप अपने दो भाइयों के साथ काम कर रहे हैं ।

तुषार इस बात का खुलासा करते हैं कि जिस चीज ने उन्हें इस भूमिका के लिए उत्साहित किया: “मुझे वास्तव में स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। बेशक, टीम का वाइब बहुत अच्छा था, खासकर संगीत सर, जिनके साथ मैंने पहले क्या कूल हैं हम में काम किया था। मेरा किरदार कॉमेडी और हॉरर के दायरे में है, लेकिन मेरी पिछली फिल्मों में निभाए गए किरदारों से काफी अलग है । यह फिल्म आपको हर मोड़ पर चौंका देगी, और यही मेरा किरदार भी है - ट्विस्ट और टर्न से भरपूर। संगीत सर और श्रेयस ने कॉमिक एक्टर के रूप में मेरी छवि को वाकई बढ़ा दिया है, क्योंकि हम जो साथी भाव साझा करते हैं, उसके कारण ऐसा हुआ है।

फिल्म में सोनिया राठी, सिद्धी इदनानी, जय ठक्कर, वरुण पांडे, धीरेंद्र तिवारी, दिनेश शर्मा और अभिषेक कुमार सहित एक शानदार कलाकारों की टोली भी शामिल है।