पिछले दिनों सुर्खियों में रहे कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म फ़िरंगी के प्रमोशन में व्यस्त है । कपिल शर्मा की यह दूसरी बॉलीवुड फ़िल्म है । इस फ़िल्म में कपिल न केवल एक्टिंग कर रहे हैं बल्कि उन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया है । लंबे विवाद में फ़ंसे कपिल शर्मा जैसे-तैसे पटरी पर लौट ही रहे थे कि एक बार फ़िर उनका हेल्थ इश्यू उनके लिए परेशानी का सबब बन गया ।

पिछले कई दिनों से खबर थी कि, कपिल शर्मा अपनी आगामी फ़िल्म फ़िरंगी को टीवी शो द ग्रेट इंडिया लाफ़्टर चैलेंज में प्रमोट करेंगे । लेकिन ऐसा हो पाएगा, ऐसी संभावना नजर नहीं अ रही है । कपिल को मंगलवार को अपनी फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए अक्षय कुमार के शो, द ग्रेट इंडिया लाफ़्टर चैलेंज में, जाना था, लेकिन वह यहां नहीं पहुंच पाए । टीम काफी देर तक इंतज़ार करती रही और फिर शूट शुरू कर दिया, ये सोच कर कि कपिल बाद में आ जायेंगे । लेकिन ऐसा नहीं हुआ । सूत्रों के मुताबिक सुबह-सुबह शूट करने के आदी अक्षय कुमार, जो इस शो के महाजज हैं< ने अपना टाइम चेंज कर 11 बजे किया था और साढ़े 10 बजे सेट पर आ भी गए थे और 10.30 बजे तक साजिद खान और श्रेयस तलपड़े भी सेट पर मौजूद थे । कपिल का दो बजे तक इंतज़ार होता रहा लेकिन वो नहीं आ पाए और बाद में उनके बिना ही शूट शुरू किया गया ।

कुछ समय बाद कपिल की तरफ़ से एक संदेश आया कि वो शो पर नहीं आ पायेंगे क्योंकि उनकी तबीयत ख़राब है । इस बीच कपिल की पी आर टीम की तरफ़ से एक बयान जारी किया गया कि कपिल शर्मा शूट पर जाना चाहते थे लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अगले दो दिन तक थोड़ा आराम करने की सलाह दी है । कपिल के न आने पर साजिद खान को बहुत दुख हुआ क्योंकि वह स्टेंड अप कॉमेडियन के साथ शूटिंग करने के लिए काफ़ी उत्साहित थे ।

दिलचस्प बात ये है कि, कपिल शर्मा भी खुद एक स्टेंड अप कॉमेडियन हैं और इसी कॉमेडी रिएल्टी शो के जरिए कपिल शर्मा को पहचान मिली थी । लाफ़्टर चैलेंज के विजेता बनने के बाद कपिल शर्मा ने खुद का चैट शो शुरू किया ।

ऐसा पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा ने किसी को इंतजार करवाया हो, इससे पहले भी अपने शो, द कपिल शर्मा शो, के शूट पर अपनी फ़िल्मों के प्रमोशन के लिए आए सितारों को भी कपिल ने घंटों-घंटों इंतजार करवाया और इंतजार के बाद भी कपिल का शूट पर नहीं पहुंच पाए और सेलिब्रिटी ने धीरे-धी्रे कपिल के शो से दूरी बना ली । इन सबके पीछे की वजह उनका बिगड़ता स्वास्थ्य बताया गया । पिछले दिनों कपिल के ज्यादा शराब पीने की वजह से अपने सह-कलाकारों के साथ झगड़ने की खबरेम भी सामने आईं थी । इसके बाद वह डिप्रेशन में चले गए और बैंगलुरु जाकर एक आयुर्वेद सेंटर में अपना इलाज करवाया ।