शाहरुख की बेटी सुहाना खान बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई फ़िल्म द आर्चीज़ के साथ बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं । और अब सुहाना खान अपनी नेक्स्ट फ़िल्म अपने पापा शाहरुख खान के साथ करने वाली है । शाहरुख खान और सुहाना खान की इस एक्शन पैक्ड फ़िल्म को सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा जबकि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जाएगा । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, शाहरुख खान और सुहाना खान की इस फ़िल्म को नाम मिल गया है- किंग । इस फ़िल्म की शूटिंग मई 2024 में शुरू होने वाली है ।

शाहरुख खान के साथ सुहाना खान की एक्शन पैक्ड फ़िल्म को मिला नाम- किंग ; मन्नत में हो रही है एक्शन के लिए ट्रेनिंग ; डायरेक्टर सुजॉय घोष मई 2024 में शुरू करने वाले हैं शूटिंग

शाहरुख खान और सुहाना खान की फ़िल्म का नाम किंग

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो अक्टूबर 2023 से फरवरी 2024 तक सिद्धार्थ आनंद, सुजॉय घोष और खान जोड़ी के बीच इस फ़िल्म को लेकर कई मीटिंग्स हुई । परियोजना से जुड़े एक अंदरूनी सूत्र के अनुसार, सुजॉय घोष, सिद्धार्थ आनंद और शाहरुख खान के साथ मिलकर बारीकी से स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं।

विश्व स्तरीय एक्शन दृश्यों को डिजाइन करने की जिम्मेदारी सिद्धार्थ आनंद के कंधों पर है । सूत्र ने प्रकाशन को बताया, “फ़िल्म के लिए ट्रेनिंग मन्नत में हो रही है और कुछ अभ्यास सत्रों में उनके साथ उनके पिता शाहरुख खान भी हैं । सुहाना और शाहरुख को प्रशिक्षित करने के लिए इंटरनेशनल लेवल के ट्रेनर जुड़े हैं क्योंकि किंग, में एक्शन को अलग लेवल पर दिखाया जाएगा ।

मार्फ्लिक्स के सहयोग से रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म किंग फिलहाल स्क्रिप्ट पढ़ने के चरण में है । अन्य स्टारकास्ट की एंट्री पर भी बात चल रही है । सुजॉय घोष एक शानदार लाइनअप तैयार करने के इच्छुक हैं । इसका उद्देश्य मई 2024 में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करना है, जिससे यह 2025 के लिए शाहरुख खान की प्रमुख पेशकश बन जाएगी ।

इसी तरह, बॉलीवुड हंगामा भी लगातार आगामी फिल्म के बारे में नवीनतम अपडेट बता रहा है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने हमें बताया था, “यह विचार एक्शन शैली में सिद्धार्थ की विशेषज्ञता को सामने लाने का है । यह एक स्टाइलिश फिल्म है और स्क्रिप्ट के स्तर पर एक्शन ब्लॉकों को रचनात्मक रूप से नजरअंदाज करने और स्टंट कैसे डिज़ाइन किए गए हैं, इसकी देखरेख करने के लिए सिड से बेहतर कौन हो सकता है ।