फ़िल्ममेकर श्रीराम राघवन अपनी आगामी थ्रिलर, मैरी क्रिसमस को शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । इस फ़िल्म के साथ श्रीराम राघवन पहली बार कैटरीना कैफ़ और विजय सेतुपति के साथ काम करने जा रहे हैं । रमेश तौरानी के प्रोडक्शन में बन रही इस फ़िल्म को पुणे में रियल लोकेशन पर शूट करने की प्लानिंग है । हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि मैरी क्रिसमस के लिए श्रीराम राघवन की पहली पसंद कोई और नहीं बल्कि सलमान खान थे ।

SCOOP: कैटरीना कैफ़ की मैरी क्रिसमस के लिए विजय सेतुपति से पहले सलमान खान थे श्रीराम राघवन की पहली पसंद

सलमान खान के साथ बनाना चाहते थे मैरी क्रिसमस

जी हा, श्रीराम राघवन मैरी क्रिसमस को सबसे पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ़ के साथ बनाना चाह रहे थे । लेकिन ऐसा हो नहीं पाया । इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “ये दूसरी बार है जब श्रीराम राघवन ने सलमान को अपनी फ़िल्म ऑफ़र की । इससे पहले साल 2015 में भी बजरंगी भाईजान के बाद, श्रीराम और सलमान ने एक थ्रिलर फ़िल्म के लिए बातचीत की थी, लेकिन फ़िर ये संभव नहीं हो पाया । इसके बाद फ़िर श्रीराम राघवन ने अपनी अगली थ्रिलर मैरी क्रिसमस के लिए सलमान को अप्रोच किया । उन्हें लगा कि इस फ़िल्म में सलमान एकदम फ़िट बैठेंगे । लेकिन सलमान और उनकी टीम को लगा कि सलमान जैसे सुपरस्टार के लिए यह फ़िल्म काफ़ी छोटी है इसलिए उन्होंने विन्रमतापूर्वक इस फ़िल्म के लिए न कह दिया ।”

सलमान को यह फ़िल्म छोटी लगी

सूत्र ने आगे बताया, “ऐसा नहीं है कि सलमान श्रीराम के साथ काम नहीं करना चाहते, बल्कि सलमान को तो उनका काम बेहद पसंद है और वह उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं । असल में सलमान चाहते हैं कि श्रीराम के साथ उनकी फ़िल्म एक बड़ी कमर्शियल फ़िल्म हो ।

वहीं श्रीराम भी सलमान के साथ काम करना चाहते हैं लेकिन वो अभिनेता के लिए ऐसी फ़िल्म बनाना चाहते हैं जो सलमान को एक अलग अवतार में पेश करे । श्रीराम को लगता है कि मैरी क्रिसमस में मेल लीड किरदार, हालांकि उतना ज्यादा बड़ा नहीं है जितना सलमान की फ़िल्मों में उन्हें दिखाया जाता है, लेकिन उनकी फ़िल्म में एक अलग बात है जो सलमान की मौजूदगी के साथ न्याय कर पाती ।”

बहरहाल, जब सलमान ने इस फ़िल्म के लिए न कह दिया तो फ़िर साउथ एक्टर विजय सेतुपति को इस फ़िल्म के लिए कास्ट किया गया । इस फ़िल्म में कैटरीना और विजय सेतुपति पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।