जॉन अब्राहम की एक्शन पैक्ड फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 अपनी रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर है । ऐसे में फ़िल्म के लिए लोगों की उत्सुकुता और ज्यादा बढ़ गई है । इस फ़िल्म में जहां जॉन अब्राहम एक साथ तीन रोल में नजर आएंगे वहीं दूसरी ओर इस फ़िल्म में उनके साथ पहली बार अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी । जहां दर्शकों को सत्यमेव जयते 2 में एक फ़्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी वहीं सुनने में आ रहा है कि जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार एक साथ एक और फ़िल्म साइन करने जा रहे हैं । कहा जा रहा है कि जॉन और दिव्या मुकेश भट्ट की फ़िल्म में साथ दिखाई देंगे ।

SCOOP: सत्यमेव जयते 2 के बाद जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार एक और फ़िल्म में एक साथ आएंगे नजर ?

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार

सूत्रों की मानें तो, “जॉन और दिव्या जहां अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 के लिए प्रमोशन में जुटे हुए हैं । वहीं ये जोड़ी जल्द ही एक और फ़िल्म साइन करने वाली है । कहा जा रहा है कि जॉन और दिव्या एक साथ मुकेश भट्ट की फ़िल्म में भी नजर आ सकते हैं ।”

जब बॉलीवुड हंगामा ने इस बारें में फ़िल्ममेकर मुकेश भट्ट के साथ संपर्क किया तो उन्होंने इस बारें में कहा, “अभी तक कुछ भी फ़ाइनल नहीं हुआ है । फ़िल्म की कास्टिंग अभी चल रही है । वहीं फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम चालू है ।” जब हमने उनसे जॉन और दिव्या की कास्टिंग के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा, “फ़िल्म की कास्टिंग अभी चल रही है ।”

मिलाप मिलन झवेरी द्दारा निर्देशित सत्यमेव जयते 2 में जॉन के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी । भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमई एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 25 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके साथ ही सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ रिलीज होगी ।