बॉलीवुड में रामायण, महाभारत जैसे एपिक विषयों और पर फ़िल्म बनाने का ट्रेंड सा चल पड़ा है । जहां प्रभास, दीपिका पादुकोण और सैफ़ अली खान जल्द ही रामायण पर बेस्ड फ़िल्म आदिपुरुष में राम-सीता और रावण के किरदार में दिखाई देंगे वहीं फ़िल्ममेकर मधु मंटेना ने भी नितिश तिवारी के साथ रामायण 3डी फ़िल्म अनाउंस की थी । रामायण 3डी में ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आएंगे । वहीं मेकर्स ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू को भी रामायण 3डी को ऑफ़र किया था । लेकिन अब हमें पता चला है कि महेश बाबू ने ॠतिक रोशन की रामायण 3डी को करने से इंकार कर दिया है ।

SCOOP: महेश बाबू ने ठुकराया ॠतिक रोशन की मेगाबजट रामायण का ऑफ़र, इसलिए नहीं कर पाएंगे ये फ़िल्म

महेश बाबू ने ॠतिक रोशन की रामायण 3डी को करने से इंकार किया

इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “मधु मंटेना और नितिश तिवारी ने अगले साल 2022 के मध्य से रामायण 3डी की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग की है । लेकिन महेश बाबू की स दौरान की डेट्स पहले से ही फ़िल्ममेकर एस एस राजामौली को दे दी गई है । ऐसे में ये स्पष्ट है कि महेश बाबू ने रामायण की बजाए राजामौली की फ़िल्म को करना पसंद किया ।”

ॠतिक बनेंगे रावण

मधु मंटेना की रामायण 3डी में ॠतिक रावण का किरदार अदा करेंगे वहीं दीपिका सीता मां के किरदार में नजर आएंगी । वैसे मेकर्स को महेश बाबू की हां की पूरी उम्मीद थी उन्हें लग रहा था कि वे इस फ़िल्म को करने के लिए राजी हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ । बहरहाल, महेश बाबू के इंकार के बाद मेकर्स को भगवान राम के किरदार के लिए किसी अन्य अभिनेता की तलाश है ।

मधु मंटेना की रामायण 3डी शुरू करने से पहले ॠतिक विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग पूरी करेंगे । इसके अलावा उन्हें अपनी आगामी फ़िल्म फ़ाइटर और वेब शो नाइट मैनेजर भी पूरा करना है । वहीं दीपिका पठान, द इंटर्न और फ़ाइटर पूरी करेंगे और उसके बाद ही रामायण 3डी शुरू हो पाएगी ।