कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फ़िर देश की चिंता बढ़ा दी है । कोरोना महामारी के विस्फ़ोट से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है जिसकी वजह से राज्य में कोरोना संबंधी प्रतिबंध और 5 अप्रैल से 30 अप्रैल तक मिनी लॉकडाउन भी लगा दिया गया है । इसका असर मनोरंजन जगत पर भी खासा देखने को मिल रहा है । सिनेमाघरों के बंद होने से फ़िल्मों की रिलीज पर एक बार फ़िर सवाल खड़ा हो गया है । कई बड़ी फ़िल्में जो आगामी समय में रिलीज होनी थी, उन्होंने अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है उसमें शामिल हैं बंटी और बबली 2, चेहरे और सूर्यवंशी, जो कि 30 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होने वाली थी । और अब सबकी निगाहें सलमान खान की राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई पर है । सलमान खान की राधे रमजान की ईद पर 13 मई 2021 को रिलीज होनी है ।

SCOOP: सूर्यवंशी पोस्टपोन होने के बाद सबकी निगाहें सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज पर, क्या 13 मई को ईद पर रिलीज हो पाएगी फ़िल्म ?

ईद पर रिलीज हो पाएगी सलमान खान की राधे

महाराष्ट्र में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन है जिसकी वजह से सिनेमाघरों को बंद करने का आदेश भी शामिल है । इसके अलावा शाम 8 बजे से नाइट कर्फ़्यू भी लागू है । ऐसे में इंडस्ट्री ट्रेड और सिनेप्रेमी इस बात को लेकर आशंकित हैं कि क्या सलमान की राधे अपनी तय रिलीज डेट यानी 13 मई को थिएटर में रिलीज हो पाएगी या नहीं । क्योंकि लॉकडाउन 30 अप्रैल को खत्म हो जाएगा या आगे बढ़ा दिया जाएगा, इस बारें में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता । ऐसे में क्या मेकर्स राधे को पोस्टपोन करेंगे या फ़िर उसी दौरान रिलीज करेंगे, यह सवाल हर किसी के मन में है ।

 राधे को पोस्टपोन करने का कोई प्लान नहीं है

फ़िल्म की टीम से जुड़े सूत्र ने हमें बताया, “फ़िलहाल तो राधे को पोस्टपोन करने का कोई प्लान नहीं है । फ़िल्म की रिलीज डेट अब भी वही है 13 मई 2021 ईद के मौके पर । मध्य अप्रैल तक कोरोना केसेस कम होते हैं या ज्यादा, इस बारें में कुछ भी कहा नहीं जा सकता । और वैसे भी इस बारें में फ़ैसला 30 अप्रैल को या 1 मई को लिया जाएगा जब लॉकडाउन की स्थिती भी क्लीयर हो जाएगी कि क्या इसे बढ़ाया जा रहा है या खत्म किया जा रहा है । लेकिन अभी तो यही है कि राधे 13 मई को रिलीज होगी इसमें कोई बदलाव नहीं है ।”

राधे में सलमान के साथ, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है । कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली बताया था कि राधे के ट्रेलर को सीबीएफसी द्दारा U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया । ट्रेलर की कुल लंबाई 2 मिनट 43 सेकंड है ।