बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान अपने परिवार के साथ मुंबई के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं । हालांकि सलमान खान के पास मुंबई और उसके आस-पास के इलाके में कई प्रोपर्टी हैं । लेकिन फ़िर भी हाल ही में सलमान खान ने अपने बांद्रा वाले घर के पास एक डुप्लेक्स किराए पर लिया है जिसके लिए वह प्रति महीने 8.5 लाख रुपये किराया देंगे ।

सलमान खान ने इसलिए अपने घर के पास लिया बाबा सिद्दीकी का डुप्लेक्स फ़्लैट, इसके लिए हर महीने देंगे 8.5 लाख रुपये किराया

सलमान खान ने किराए पर लिया डुप्लेक्स

सलमान खान वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17वें और 18वें फ्लोर पर एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट रिन्यूवल किया है । इस प्रॉपर्टी के मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं। कारपेट एरिया में 2,265 वर्ग फीट की इस प्रॉपर्टी को सलमान ने 11 महीने के लिए किराए पर लिया है । यह लीज्ड डुप्लेक्स कथित तौर पर सलमान की फर्म के लिए काम करने वाले लेखक के पैड के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान की अंतिमः द फाइनल ट्रूथ 26 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी । इस फ़िल्म में जहां सलमान विस्तारित कैमियो में नजर आएंगे वहीं आयुष शर्मा लीड रोल में दिखाई देंगे । इस फ़िल्म में सलमान सिख पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आएंगे । इसके अलावा सलमान टाइगर 3 में कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे । वहीं शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान में भी सलमान का स्पेशल रोल होगा ।