बाहुबली फ़ेम प्रभास और श्रद्धा कपूर अभिनीत साहो, इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । हैरत अंगेज एक्शन से भरी यह फ़िल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फ़िल्म में एक स्पेशल रोल में सलमान खान नजर आ सकते है । सुनने में आ रहा है कि साहो में कैमियो रोल के लिए सलमान खान को अप्रोच किया गया है ।

प्रभास की एक्शन पैक्ड साहो में हो सकता है सलमान खान का धमाकेदार कैमियो ?

साहो के लिए नील ने सुझाया सलमान खान का नाम

यदि खबरों की मानें तो, साहो के मेकर्स सलमान के पास उनकी गेस्ट एपीरियंस के लिए पहुंचे थे । सूत्रों के मुताबिक, नील नितिन मुकेश, जो इस फ़िल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं, ने गेस्ट एपिरियंस के लिए सलमान का नाम सुझाया था । बता दें कि नील और सलमान एक दूसरे के बेहद करीब है और दोनों ने प्रेम रतन धन पायो में साथ काम किया था । नील ने ही कहा था सलमान से अच्छा गेस्ट एपिरियंस और कोई नहीं हो सकता । हालांकि अभी तक सलमान की ओर से इस बारें में कोई कन्फ़र्मेशन नहीं आया कि वे साहो में स्पेशल एपिरियंस देने वाले हैं या नहीं । लेकिन यदि ऐसा होता है तो सलमान के फ़ैंस के लिए इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी ।

साहो में एक्शन का जबरदस्त रोमांच देखने को मिलेगा

हैरत अंगेज एक्शन सीन से भरी साहो को हिंदी, तमिल और तेलुगु इन तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है । साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे । इस फिल्म को देश के आस-पास और बाहरी स्थानों पर फिल्माया जा रहा है ।

बहु प्रतिभाशाली अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स और शंकर-एहसान-लॉय की अद्भुत तिकड़ी के संगीत के साथ, यह आपकी प्लेलिस्ट में जगह बनाने के लिए तैयार है । गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत साहो सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है । यह फ़िल्म 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : बाहुबली से साहो में फ़िट होने के लिए प्रभास ने अपना 7 से 8 किलों वजन ऐसे घटाया

गौरतलब है कि सलमान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म भारत के प्रमोशन में जुटे हुए है । यह फ़िल्म 5 जून को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।