हाउस ऑफ टॉकीज के सहयोग से आरएसवीपी ने अपनी आने वाली परियोजना, द सपोर्ट ग्रुप की घोषणा की है, जो एक बेहतरीन सीरीज है और जो वास्तव में भारतीय है। इस सीरीज के लिए  प्रशांत नायर को निदेशक / शोरनर के रूप में शामिल किया गया हैं । आरएसवीपी द्वारा निर्मित, सिद्धार्थ जैन के सह-निर्माता के रूप में, द सपोर्ट ग्रुप बहुत अलग पृष्ठभूमि के 3 किरदारों की कहानी है जो एक एक्सीडेंटल किलिंग के परिणामों से बचने के लिए एक असहज गठबंधन बनाते हैं । यह सामान्य, साधारण लोगों के बारे में एक मल्टी सीजन सीरीज है जो हर दिन किनारे पर धकेल दिए जाते हैं, उन विकल्पों से गहरा विरोध करते हैं जो उन्हें उन बेहद डार्क प्लेसेज पर ले जाते हैं जिनमें वे खुद को पाते हैं ।

11da54f0-0c1f-46fc-a399-905254ce86d2

वेब सीरीज द सपोर्ट ग्रुप

निर्माता रॉनी स्क्रूवाला का काम द लंचबॉक्स, उड़ान और देव डी जैसी फिल्मों के साथ एक अलग लीग को पेश करता है। अब वो प्रशांत के साथ पहली बार टीम बना रहे हैं, जिन्होंने एक निर्माता के रूप में 'मेड इन हेवन' और 'ट्रिस्ट विद डेस्टिनी' जैसे शो के साथ बड़ी ऊंचाइयों को छुआ है, निर्माता-निर्देशक की जोड़ी बार को और ऊपर  ले जाने की पूरी तैयारी में है।

फ्रेंच/भारतीय लेखक-निर्देशक प्रशांत नायर की 'ट्रिस्ट विद डेस्टिनी' का प्रीमियर 2020 ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में हुआ, जहां इसने बेस्ट स्क्रीनप्ले का पुरस्कार जीता था। इससे पहले, उन्होंने अमेज़न प्राइम के 'मेड इन हेवन' के दो एपिसोड का निर्देशन किया था। उनकी 2015 की फीचर, 'उमरिका' भारत की पहली सनडांस विजेता बनी, जब इसने विश्व सिनेमा के लिए दर्शकों का पुरस्कार जीता और नेटफ्लिक्स इंडिया के पहले अधिग्रहणों में से एक बन गई। उन्हें वर्वे और अटॉर्नी मारिओस रश द्वारा रेपेड किया गया है।

यह प्रशांत और सिद्धार्थ जैन (हाउस ऑफ टॉकीज) का दूसरा सहयोग होगा, शो 'ट्रायल बाय फायर' की शूटिंग पूरी करने के बाद, एक लिमिटेड सीरीज जल्द ही एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, “द सपोर्ट ग्रुप' के साथ, हमारा लक्ष्य उस तरह के शो का निर्माण करना है जो आपको अपनी सीट से चिपकने को मजबूर कारा देगा, ट्विस्ट और गैप्स-आउट-लाउड मोमेंट्स से भरा हुआ शो लगातार इसे देखने पर मजबूर कर देगा। एक शो जो एनवेलप को पुश करना है और जो चौंकाने वाला नहीं है - लेकिन कभी भी अनावश्यक रूप से और हमेशा ईमानदारी के साथ। लंच ब्रेक और कॉकटेल ऑवर्स के दौरान अंतहीन चर्चा के लिए बनाए गए आइकोनिक पलों से भरा शो ।

उसी तरह की भावना को प्रतिध्वनित करते हुए, प्रशांत कहते हैं, “RSVP के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा है, जो सेल्युलाइड पर लीक से हटकर सफल कहानियों को मंथन करने के लिए जाना जाता है।  'द सपोर्ट ग्रुप' में दर्शाया गया अंधेरा हास्य और विडंबना से भरा होगा, यह सुनिश्चित करेगा कि हर कंपकंपी के साथ भी हंसी हो।  यह शो भारत में समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और समकालीन जीवन की बारीकियों को एक स्प्रिंगबोर्ड के रूप में सामने लेकर आएगा, जो देखने का एक अनूठा अनुभव होगा ।

हाउस ऑफ टॉकीज के निर्माता सिद्धार्थ जैन ने कहा, “निर्देशक / श्रोता के रूप में प्रशांत नायर के साथ और आरएसवीपी के साथ पहली बार अपनी दूसरी सीरीज का निर्माण करने के लिए असल में उत्साहित हूं।  मैंने हमेशा रॉनी की तरफ देखा है और इस प्रोजेक्ट के लिए इससे बेहतर मेंटर और पार्टनर नहीं मिल सकता था।  जिस तरह हमने हाउस ऑफ टॉकीज के साथ द स्टोरी इंक में किताबों पर आधारित कहानियों का एक ब्रह्मांड बनाया है, हम द सपोर्ट ग्रुप के साथ शुरुआत करते हुए सीरीज और फिल्मों दोनों की उच्च-अवधारणा परियोजनाओं का एक सम्मोहक स्लेट तैयार कर रहे हैं ।

 आरएसवीपी की आगामी परियोजनाओं में पिप्पा, मिशन मजनू, कैप्टन इंडिया और सैम बहादुर जैसी फीचर फिल्में शामिल हैं। वेब सीरिज़ की बात करें तो, बेमेल सीजन 2 इस तिमाही में नेटफ़लिक्स पर रिलीज होने वाला है । RSVP भोपाल गैस त्रासदी पर एक सीरीज के लिए रिची मेथा के साथ भी सहयोग कर रहा है ।