अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपनी अगली फिल्म की तैयारी ज़ोर शोर से कर रही हैं । ऋचा चड्ढा ने अपने आगामी प्रोजेक्ट, जो कि संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरिज है- हीरामंडी, के लिए भाषा उच्चारण और कथक नृत्य सीखना शुरू कर दिया है । ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने डिजिटल डेब्यू हीरामंडी की तैयारी में बेहद व्यस्त हैं ।

संजय लीला भंसाली की वेब सीरिज हीरामंडी में ऋचा चड्ढा की कंफ़र्म एंट्री, शुरू की कथक ट्रेनिंग

ऋचा चड्ढा का डिजीटल डेब्यू

फिल्म के निर्माण से जुड़े एक सूत्र का कहना है, “हीरामंडी संजय सर के लिए अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है । यह उनका डिजिटल डेब्यू है, जो इसे और भी खास और चुनौतीपूर्ण बनाता है, साथ ही साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी करना है ।

ऋचा पहले से ही शो के लिए लुक टेस्ट कर चुकी हैं और वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके हिस्से के रूप में, वह अब कथक सीख रही हैं और अगले महीने मुंबई में सिरीज़ की शूटिंग से पहले ही कथक की क्लास शुरू हो चुकी हैं । ऋचा वहां पिछले 2 सप्ताह से प्रशिक्षण ले रही है और अगले कुछ दिनों तक प्रशिक्षण जारी रहेगा ।”

बता दें कि, हीरामंडी एक कॉस्ट्यूम ड्रामा वेब सीरिज है जो वेश्याओं की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी नियति आपस में जुड़ी हुई है । इसमें बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां एक साथ नजर आएंगी । कहा जा रहा है कि यह मात्र वेब सीरिज नहीं है बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने वाली भंसाली की मैग्नम ओपस होगी । भंसाली की हीरामंडी के लिए फ़िल्मसिटी में एक ग्रैंड सेट तैयार किया गया है जिसकी कीमत तकरीबन 1.75 करोड़ रु है । इसमें 1945 के दौर के लाहौर को दर्शाया जाएगा ।