बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले अपने रीडर्स को इन्फॉर्म किया था कि वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल थिएटर में रिलीज़ न होकर डायरेक्ट डिजीटल प्लेटफ़ार्म पर रिलीज़ होगी । इसके बाद हमने  साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित बवाल के रिलीज प्लान के बारें में भी बताया था । मेकर्स ने वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल को फ़ाइनली 21 जुलाई को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने का फ़ैसला किया है । और अब हमें बवाल को लेकर कुछ और अपडेट भी मिली है जो कि इसके डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर डील से जुड़ी है ।

REVEALED: वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल के लिए मेकर्स को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो से मिली ये आकर्षक डील ; इसलिए थिएटर की बजाए डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर का रास्ता अपनाया

बवाल के लिए मेकर्स को मिली आकर्षक डील

हमारे ट्रेड सूत्रों के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला को फिल्म के डायरेक्ट-टू-डिजिटल प्रीमियर के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो से बहुत अच्छी डील मिली है ।ऐसे समय में जब ओटीटी मार्केट चरमरा रहा है, साजिद नाडियाडवाला को बवाल के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो से 110 करोड़ रुपये की डील ऑफर हुई । जैसा कि सभी जानते हैं, बवाल कोई एक्साइटिंग कमर्शियल फिल्म नहीं है । ऐसे में जब अमेज़ॅन की ओर से साजिद और उनकी टीम को 110 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया तो उनका रिटर्न सुनिश्चित हो गया यानी बजट वसूल हो गया । वरुण और जाह्नवी भी इस फैसले पर सहमत हुए क्योंकि फिल्म में वो कमर्शियल अपील नहीं है ।सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, साजिद, वरुण और नितेश बवाल की ताकत में विश्वास करते हैं और फिल्म को डिजिटल दुनिया में विश्व स्तर पर ले जाएंगे । दरअसल, फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर पेरिस में होगा और 200 देशों में फिल्म का प्रीमियर होगा । नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, बवाल जुड़वा 2 और कलंक के बाद वरुण धवन और साजिद नाडियाडवाला का तीसरा सहयोग है ।

यह फिल्म 21 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी ।