कृति खरबंदा, जिसने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत भट्ट फ़िल्म राज़: रीबूट के साथ की थी, जल्द ही दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के साथ स्क्रीन शेयर करती हुईं नजर आएंगी । कृति खरबंदा को देओल परिवार की कॉमेडी फ़्रेंचाइजी फ़िल्म यमला पगला दीवाना की अगली किश्त, यमला पगला दीवाना फ़िर से में नजर आएंगी ।

हाल ही में, आगामी फ़िल्म यमला पगला दीवाना फ़िर से, की शूटिंग शुरू हुई । इस फ़िल्म के साथ पंजाबी लेखक नवनीत सिंह बॉलीवुड में निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे है । अब यदि कृति खरबंदा के इस फ़िल्म से जुड़ने की बात करें तो, हमने सुना है कि हाल ही में कृति ने इस फ़िल्म के लिए ऑडिशन दिया, और मेकर्स को वह अर उनका फ़्रेश चेहरा काफ़ी पसंद आया । जल्द ही कृति इस फ़िल्म के लिए रोमांटिक गाने और एक पार्टी सॉंग़ की शूटिंग शुरु करेंगी ।

कृति खरबंदा इस फ़्रेंचाइजी के साथ पहली बार जुड़ रही है, इससे पहले इस फ़िल्म की पहले की किश्त में कुलराज रंधवा, नेहा शर्मा मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आईं थी । वहीं, धर्मेंद्र और उनके अभिनेता बेटे सनी देओल और बॉबी देओल पहले भी इसकी किश्त में नजर आए थे ।

बॉबी देओल और धर्मेंद्र ने पहले से ही फ़िल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है और फ़िल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की । हालांकि दोनों ने, क्राइम में अपने तीसरे साथी, सनी देओल को बहुत मिस किया, लेकिन वह बहुत जल्द ही इनके साथ इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे ।

इस फ़िल्म के अलावा, बॉबी देओल और सनी देओल, श्रेयस तलपड़े द्दारा निर्देशित फ़िल्म पोस्टर ब्यॉज में एक साथ नजर आएंगे ।