REVEALED-Kajol-to-kick-off-Pradeep-Sarkar’s-next-on-January-24

भले ही हमने काजोल को साल 2015 में आई दिलवाले, के बाद किसी बॉलीवुड फ़िल्म में न देखा हो, लेकिन जल्द ही वह अपने पति अजय देवगन के प्रोडक्शन की आगामी फ़िल्म में बहुत अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । प्रदीप सरकार द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म का नाम इला है, जिसमें काजोल अहम भूमिका निभाएंगी, और इस फ़िल्म की शूटिंग 24 जनवरी से शुरू होने वाली है ।

हालांकि फ़िल्म के बारें में कई सारे कयास लगाए गए थे, लेकिन हाल ही में खबर आ रही है कि मेकर्स ने इस फ़िल्म का नाम इला रखने के लिए उत्सुक हैं । यह ज्ञात तथ्य है कि यह फ़िल्म एक गुजराती नाटक बेटा कागड़ो पर बेस्ड है । इस फ़िल्म में काजोल सिंगल मदर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । लेकिन फ़िर बाद में खबर आई कि काजोल इसमें एक महत्वाकांक्षी गायक की भूमिका न निभाएंगी ।

ये खबरें, हमें फ़िल्म की प्लॉटलाइन की हल्की सी झलक देती हैं और दर्शाती हैं कि काजोल ने बचपन से एक गायक बनने का सपना देखेगी लेकिन ये सपना उनकी जल्दी शादी की वजह से कुचल जात है और दुर्भाग्य से वो शादी भी ज्यादा लंबी नहीं चलती है लेकिन वह जीना नहीं छोड़ती है और अपने बेटे के साथ अकेले जिंदगी जीना शुरू करती है और फ़िर एक दिन फ़िर से अपने गायक बनने के सपने को जीना शुरू कर देती है ।

इला को अजय देवगन और अभिनव शुक्ला द्दारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा और जैसा कि पहले बताया गया था कि, यह फ़िल्म इसी महीने से शुरू होने वाली है । हालांकि फ़िल्म की रिलीज डेट अभी तक फ़ाइनल नहीं की गई है लेकिन ये साल 2018 के मध्य तक रिलीज होने की उम्मीद है । फ़िल्म की कास्ट से लेकर अन्य जानकारी फ़िलहाल गुप्त रखी गई है ।