आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगी । गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा जिसकी झलक ट्रेलर में भी मिल चुकी है । खुद संजय लीला भंसाली भी आलिया के काम से इतना इंप्रेस हुए हैं कि उन्होंने आलिया के साथ फ़िर से काम करने का फ़ैसला किया है । और अब आलिया के बेहतरीन अभिनय ने उनके स्पेशल वन रणबीर कपूर का दिल भी जीत लिया है ।

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के काम से इंप्रेस हुए रणबीर कपूर, कर रहे हैं नेशनल अवॉर्ड की उम्मीद

रणबीर कपूर बने आलिया भट्ट के फ़ैन

रणबीर को लगता है कि उन्होंने अब तक जितनी भी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है उनमें से आलिया सबसे बेहतरीन अभिनेत्री में से एक हैं । हाल ही में रणबीर ने गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के अभिनय की जमकर तारीफ़ की ।

रणबीर के एक करीबी मित्र ने बताया, “रणबीर ने भंसाली सर के साथ काम किया है और वह जानते हैं कि भंसाली क्या करने में सक्षम है । रणबीर ने भविष्यवाणी की है कि आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा ।”

भले ही रणबीर आलिया के काम से काफ़ी इंप्रेस हैं लेकिन वह किसी निर्माता-निर्देशक को आलिया का नाम रिकमेंड नहीं करेंगे क्योंकि इस मामले में वह काफ़ी शर्मिले हैं ।

गंगूबाई काठियावाड़ी की बात करें तो, यह फ़िल्म 6 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । भंसाली की ये फ़िल्म मुंबई के कमाठीपुरा रेड लाइट एरिया की मशहूर गंगूबाई कोठेवाली की ज़िंदगी पर बेस्ड फ़िल्म है । इस फिल्म में साठ के दशक की मुंबई को दिखाया जाएगा । यह फिल्म 'द माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' उपन्यास से प्रेरित है । आलिया के अलावा गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन भी गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे । वह इस फ़िल्म में रियल लाइफ़ माफ़िया डॉन करीम लाला का किरदार अदा करेंगे ।