अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है । वाशु और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म ईद 2024 के वीकेंड में रिलीज़ होने वाली है । जहां 24 जनवरी, 2024 को मेकर्स बड़े मियां छोटे मियां का फ़र्स्ट टीज़र रिलीज करने वाले हैं वहीं हमें फ़िल्म को लेकर जानकारी मिली है कि फ़िल्म में इंटरनेशनल लेवल का VFX देखने को मिलेगा ।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां में देखने को मिलेंगे इंटरनेशनल लेवल के VFX ; मेकर्स ने ऑस्कर विजेता वीएफएक्स कंपनी DNEG से मिलाया हाथ

बड़े मियां छोटे मियां के VFX इंटरनेशनल लेवल के

बॉलीवुड हंगामा के पास निर्देशक अली अब्बास जफर और पूजा एंटरटेनमेंट की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर एक्सक्लूसिव अपडेट है । हमारे विश्वसनीय सूत्रों ने हमें बताया कि, बड़े मियां छोटे मियां के लिए मेकर्स ने ऑस्कर विजेता वीएफएक्स कंपनी, डीएनईजी को ऑनबोर्ड लिया है ।जहां अधिकांश एक्शन रियल है और लाइव लोकेशन पर शूट किए गए हैं, वहीं फ़िल्म के कुछ हिस्से ऐसे हैं जिनमें वीएफएक्स का यूज हुआ है । अली, अक्षय, टाइगर और जैकी एक शीर्ष सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए क्लीयर थे और इसलिए उन्होंने ऑस्कर विजेता वीएफएक्स कंपनी DNEG से हाथ मिलाया है ।सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सूत्र ने आगे बताया कि बड़े मियां छोटे मियां एक ऐसी एक्शन एंटरटेनर फिल्म है जो पहले कभी नहीं देखी गई ।यह अली, पूजा एंटरटेनमेंट, अक्षय और टाइगर के लिए अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है । कोई भी अपने विजन से समझौता नहीं कर रहा है और सर्वश्रेष्ठ तकनीशियन फिल्म में आए हैं - चाहे वह वीएफएक्स हो या एक्शन टीम । ईद 2024 में बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने से कोई नहीं रोक सकता ।सूत्र ने हमें आगे बताया।

बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर और अक्षय के अलावा मानुषी, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में नज़र आने वाली हैं । इसके साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन इस एक्शन फिल्म में ख़तरनाक विलेन के रूप में नज़र आने वाले हैं ।