बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट का पहला एडिशन 18 और 19 अक्टूबर को ताज लैंड्स एंड, मुंबई में होने वाला है । भारत के सबसे भरोसेमंद मनोरंजन पोर्टलों में से एक द्वारा आयोजित बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट सिनेमा वाले फिल्म और टीवी प्रोडक्शंस द्वारा क्यूरेट/निर्देशित है, और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा निर्मित है ।

बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट के एडवाइजरी बोर्ड में शामिल हुए फ़िल्म जगत के ये दिग्गज

बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट

बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट और अवार्ड्स के सलाहकार बोर्ड में विभिन्न प्रकार के व्यक्ति शामिल हैं जिन्होंने मनोरंजन उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ी है । प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं से लेकर आलोचकों और उद्योग विशेषज्ञों तक, बोर्ड विभिन्न प्रकार की प्रतिभाओं, दृष्टिकोणों और अनुभवों का प्रतिनिधित्व करता है । उनकी सामूहिक विशेषज्ञता फिल्म निर्माण, कहानी कहने, निर्माण, अभिनय, निर्देशन और मनोरंजन जगत के विभिन्न पहलुओं तक फैली हुई है ।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी: जब दिल छूने वाले प्रदर्शन की बात आती है, तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम सबसे ऊपर है । थिएटर और फिल्म तक फैले प्रदर्शनों की सूची वाले एक बहुमुखी अभिनेता, नवाज अपने अनुभव का खजाना सलाहकार बोर्ड में लाते हैं । पात्रों के साथ सहानुभूति रखने की उनकी क्षमता और सूक्ष्म प्रदर्शन को पहचानने की स्वाभाविक आदत उन्हें टीम का एक अनिवार्य हिस्सा बनाती है ।

कबीर खान: एक प्रसिद्ध और सफल फिल्म निर्माता, कबीर खान, कहानी कहने और रिसर्च की अपनी असाधारण पद्धति के लिए व्यापक रूप से जाने जाते हैं। ऐसे काम के साथ जिसने लाखों दिलों को छुआ है और असंख्य विचारों को उकसाया है, जब उत्कृष्ट कहानी कहने और जन्मजात प्रतिभा को पहचानने की बात आती है तो बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर फिल्म निर्माता एक आदर्श विकल्प बन जाते हैं ।

निखिल आडवाणी: एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और कहानीकार, निखिल आडवाणी, जो सम्मोहक कथाओं को जीवन में लाने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाते हैं, सलाहकार बोर्ड में अत्यधिक मूल्य और गंभीरता भी जोड़ते हैं ।

अश्विनी अय्यर तिवारी: कहानी कहने की दुनिया में, निर्देशक कल्पना की बागडोर संभालते हैं। अश्विनी अय्यर तिवारी, एक संवेदनशील फिल्म निर्माता जो अपने दूरदर्शी दृष्टिकोण के कारण सलाहकार बोर्ड में शामिल हुई हैं । नवोन्वेषी कथाओं को पहचानने की अश्विनी की क्षमता और निर्देशन शिल्प की उनकी समझ उन्हें बोर्ड के सदस्यों के बीच एक प्रभावशाली आवाज बनाती है।

राजीव मसंद: तीखी आलोचना का पर्यायवाची नाम, राजीव मसंद एक बेहद सम्मानित फिल्म समीक्षक हैं जिनकी अंतर्दृष्टि ने उद्योग के विमर्श को आकार दिया है। सिनेमा के बारे में उनका विशाल ज्ञान, डिजिटल कहानी कहने की बारीकियों की गहरी समझ के साथ मिलकर, उन्हें सलाहकार बोर्ड का एक अमूल्य सदस्य बनाता है।

ये अनुकरणीय व्यक्ति, प्रत्येक अपने-अपने क्षेत्र के दिग्गज हैं, बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट और अवार्ड्स के सलाहकार बोर्ड का गठन करने के लिए एक साथ आए हैं। अपनी सामूहिक विशेषज्ञता, विविध दृष्टिकोण और उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ, सलाहकार बोर्ड उत्सव को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार है।