कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति जल्द ही श्रीराम राघवन के निर्देशन में बन रही फ़िल्म मैरी क्रिसमस में लीड रोल में नजर आएंगे । मैरी क्रिसमस एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो पहले इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी थी । दिसंबर रिलीज के साथ मैरी क्रिसमस को बॉक्स ऑफ़िस पर टाइगर श्रॉफ़ की गणपत और रणवीर सिंह की सर्कस के साथ मुकाबला करना था । लेकिन अब हमने सुना है कि मैरी क्रिसमस के मेकर्स ने अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फ़ैसला कर लिया है ।

सर्कस और गणपत के साथ 23 दिसंबर को रिलीज हो रही कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस पोस्टपोन हुई ?

कैटरीना कैफ़ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस

मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट में बदलाव के बारें में डिटेल में बताते हुए इंडस्ट्री से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “शुरुआत में मैरी क्रिसमस 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन गणपत और सर्कस के सेम दिन पर रिलीज होने से बॉक्स ऑफ़िस पर तगड़ा मुकाबला होगा । ऐसे में दर्शकों को लुभाने के लिए फिल्म को जबरदस्त प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा । ऐसे मुकाबले से बचने के लिए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैरी क्रिसमस को पर्याप्त ऑडियंस मिले और निर्माताओं को अपनी लागात मिल सके, इसलिए मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फ़ैसला लिया ।”

नई रिलीज डेट के बारें में जब पूछा गया तो सूत्र ने बताया कि, “फ़िलहाल मेकर्स नई रिलीज डेट पर विचार कर रहे हैं और एक सही रिलीज डेट लॉक करने की सोच रहे हैं । जब सब कुछ फ़ाइनल हो जाएगा, उसके बाद ही मेकर्स मैरी क्रिसमस की नई रिलीज डेट का ऑफ़िशियल अनाउंस करेंगे ।”

हालांकि मैरी क्रिसमस की रिलीज में देरी की खबरों को खारिज करते हुए रमेश तौरानी कहते हैं, ''फ़िलहाल तो कुछ भी नहीं बदला है । मैरी क्रिसमस की रिलीज डेट अभी भी तय डेट 23 दिसंबर ही है ।”

मैरी क्रिसमस एक बेहतरीन थ्रिलर है और इसे रमेश तौरानी ने अपने बैनर टिप्स के तहत निर्मित किया है । इस फ़िल्म में विजय सेतुपति पहली बार कैटरीना के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।