कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत फोन भूत को रिलीज डेट मिल गई है । हॉरर-कॉमेडी शैली की फोन भूत अगले साल यानी 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की साथ में यह पहली फ़िल्म है ।

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर-कॉमेडी ड्रामा फोन भूत 15 जुलाई 2022 को थिएटर में होगी रिलीज

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फोन भूत

हॉरर-कॉमेडी शैली की लोकप्रियता और दिलचस्प कास्टिंग के कारण फोन भूत अभी से चर्चा का विषय बनी हुई है । गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत, गली बॉय और तूफान के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे नई पेशकश है ।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा स्थापित, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट पेश किया है, जिसे व्यावसायिक सफलता और आलोचनात्मक प्रशंसा दोनों मिली हैं। प्रोडक्शन हाउस ने ऑरिजिनल कंटेंट के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कदम रखा है ।

दिलचस्प बात यह है कि फोन भूत की रिलीज 15 जुलाई 2011 को रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के साथ मेल खाती है । यह कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की एक साथ पहली फिल्म भी है ।

उत्साह और हंसी की समान खुराक के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट की फोन भूत 15 जुलाई, 2022 में आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है ।