कार्तिक आर्यन हर गुजरते दिन के साथ सफ़लता के नए आयाम छूते जा रहे हैं । दोस्ताना 2 छोड़ने के बाद से कार्तिक आर्यन ने एक साथ कई सारी बड़े बैनर की फ़िल्मों को साइन किया है । उसी में से एक है साजिद नाडियाडवाला की मॉर्डन डेज की एपिक म्यूजिकल ड्रामा (पहले नाम सत्यनारायण की कथा था) फ़िल्म । इस फ़िल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित किया जाएगा । अब सुनने में आ रहा है कि कार्तिक आर्यन को इस फ़िल्म के लिए अपने लुक को बदलने की आवश्यकता है । यानि इस फ़िल्म में कार्तिक एक नए लुक में नजर आएंगे ।

साजिद नाडियाडवाला की एपिक लव स्टोरी ड्रामा में कार्तिक आर्यन का दिखेगा एकदम नया लुक, छोड़ना होगा लंबे बालों वाला कूल-डूड लुक

कार्तिक आर्यन का नया लुक

साजिद नाडियाडवाला की म्यूजिकल ड्रामा में कार्तिक और कियारा आडवाणी के बीच रोमांस को दिखाया जाएगा । इस फ़िल्म की कहानी एक असामान्य छोटे शहर की प्रेम कहानी है जिसके लिए कार्तिक को अपने लंबे बालों और कूल-डूड लुक से छुटकारा पाना होगा । इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए कार्तिक को बासु चटर्जी की छोटी सी बात और चितचोर में अमोल पालेकर की तरह दिखना होगा ।

इस बारें में फ़िल्म के निर्देशक समीर विदवान्स कहते हैं, “हमने अभी तक फ़ुल लुक फ़ाइनल नहीं किया है । लेकिन हां इसमें कार्तिक का काफी अलग लुक होगा जो दर्शकों को इस प्रेम कहानी में देखने को मिलेगा । छोटे शहर का लड़का है । उसका फैशन सेंस, उसकी पर्सेनेलिटी यहां तक कि उसकी बॉडी लैंग्वेज भी उन फिल्मों से अलग होगी जो हम आमतौर पर अपनी फिल्मों में देखते हैं ।”

कार्तिक अपने नए लुक और इस फ़िल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं । असल मे कार्तिक तो चाहते हैं कि वह अपनी हर फ़िल्म में एक नए लुक में नजर आएं ।