करण कुंद्रा भले ही शूटिंग में बिजी लेकिन उन्होंने इस कोविड -19 महामारी से निपटने के लिए लोगों की मदद करने के लिए समय निकाला है । उन्होंने कोविड पीड़ित लोगों को वेलनेस किट, ऑक्सीजन सिलेंडर और यहां तक कि कोविड-19 से संबंधित दवाओं के साथ मदद करने के लिए उदय फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है। अब, करण कुंद्रा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स से आग्रह किया है कि वे इस कठिन समय के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आएं और यथासंभव दान करें ।

कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए करण कुंद्रा ने लोगों से की जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील

करण कुंद्रा ने की लोगों से अपील

अपने सोशल मीडिया परिवार को साथ लेते हुए, करण कुंद्रा कहते हैं, “हम सभी कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर के इन मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। हम में से प्रत्येक प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से इससे प्रभावित हुआ है। ऐसे समय में हमें एक दूसरे के साथ खड़े रहना है और यथासंभव मदद करनी है । मैंने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए उदय फाउंडेशन को दान देकर अपना कर्तव्य निभाया है । वे जरूरतमंद लोगों के लिए वेलनेस किट, ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और कोविड-दवाएं खरीदने और दान करने की कोशिश कर रहे हैं, जो उन्हें ले नहीं कर सकते । मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आगे आएं और यथासंभव योगदान दें । कोई दान छोटा दान नहीं है। हम सब इसमें एक साथ हैं, और अगर हम एक साथ खड़े होते हैं, तो हम एक राष्ट्र के रूप में इस महामारी से और अधिक मजबूत होकर निकलेंगे । घर पर रहें । सुरक्षित रहें ।”

कुछ दिन पहले, करण कुंद्रा ने कोविड-19 की इस दूसरी लहर के दौरान उदय फाउंडेशन को हाथ मिलाने और दान करने के लिए प्रेरित करने के बारे में बात की थी । करण ने कहा था, “जैसे ही हमें उदय फाउंडेशन के बारे में पता चला, और हमें पता चला कि वे वास्तव में बेहतर थे और तभी मैंने आगे बढ़कर योगदान दिया । मेरे परिवार के बहुत से सदस्य चिकित्सा क्षेत्र में हैं और वे पहले से ही ऑक्सीजन सांद्रता और अन्य चीजों को भेजने में मदद कर रहे हैं । हम जो कुछ भी कर सकते हैं और जो भी हमारे मौजूदा संसाधन से हर सम्भव मदद हम दे रहे हैं और इसी कोशिश में है । इसके अलावा, हमारे पास एक सोशल मीडिया बेस है, जहां हम वास्तव में लोगों को जानकारी भेज सकते हैं। इस तरह, हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि सही लोगों को जोड़ा जा सके। कोई जरूरतमंद और कोई जो मदद के लिए उपलब्ध हो, उसे एक साथ लाया जा सकता है।”

उदय फाउंडेशन के प्रति करण कुंद्रा का योगदान कोविड रोगियों के लिए वेलनेस किट, दवाईयों और ऑक्सीमीटर के वितरण किया ताकि लोग अपने ऑक्सीजन के स्तर की लगातार जांच कर सकें ।