कर्नाटक में तीन दिन के हम्पी महोत्सव का आयोजन किया गया था, जिसमें कई कई जाने-माने सिंगर्स ने अपनी गायकी से समा बांधा । इन्हीं में से एक थे सिंगर कैलाश खेर, जिसने भी कर्नाटक में आयोजित हुए हंपी महोत्सव में हिस्सा लिया लेकिन इस महोत्सव के बीच में कैलाश खेर पर हमला हो गया । दरअसल जिस समय कैलाश खेर स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, उस दौरान 2 लड़कों ने स्टेज पर कैलाश खेर पर बोतल फेंक कर मारी ।

999122e0-bb63-4176-95c8-d8d919b0cca7

कॉन्सर्ट के बीच कैलाश खेर पर हमला 

हंपी महोत्सव में  हजारों की संख्या में लोग कैलाश खेर का गाना सुनने पहुंचे थे । भीड़ उनकी आवाज पर झूम रही थी, लेकिन दो लड़के कन्नड़ गाने की मांग करने लगे क्योंकि कैलाश लगातार हिंदी गाना गा रहे थे । कन्नड़ गाने की मांग करते हुए हमलावरों ने स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कैलाश खेर पर पानी की बोतल फेंककर मारी । ये हादसा रविवार को हुआ । 

जानकारी के अनुसार, कैलाश पर यह हमला कन्नड़ गाना नहीं गाने के चलते हुआ था । ये लड़के इस बात से नाराज थे कि कैलाश खेर ने अपने कॉन्सर्ट में कोई कन्नड़ गाना नहीं गाया । ऐसे में नाराज लड़के ने स्टेज पर परफॉर्म कर रहे सिंगर पर पानी की बोतल फेंक दी । इसके बाद स्टेज पर मौजूद उनकी टीम ने उनका बचाव किया । वहीं पुलिस ने भी घटना के तुरंत बाद हमलवार लड़कों को अपनी गिरफ़्त में ले लिया । 

बता दें कि हंपी महोत्सव में कन्नड़ प्लेबेक सिंगर अर्जुन, रघु दीक्षित, विजय प्रकाश और अनन्या भात ने भी परफॉर्म किया । वहीं बॉलीवुड से कैलाश खेर और अरमान मलिक ने इसमें हिस्सा लिया ।