सिद्धांर्थ आनंद के निर्देशन में बन रही ॠतिक रोशन की एरियल एक्शन ड्रामा फ़ाइटर कई कारणों से शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई । इस फ़िल्म में पहली बार दर्शकों को ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी । इसके अलावा ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर के बाद सिद्धार्थ आनंद और ॠतिक की यह तीसरी फ़िल्म है । यह फ़िल्म 2023 के गणतंत्र दिवस यानि 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और अब इस फ़िल्म से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करने आ रही है जॉन अब्राहम की एक्शन पैक्ड फ़िल्म तेहरान ।

26 जनवरी 2023 को बॉक्स ऑफ़िस पर होगा ॠतिक रोशन और जॉन अब्राहम का मुकाबला ; फ़ाइटर से टकराएगी तेहरान

 

ॠतिक रोशन और जॉन अब्राहम का मुकाबला

अरुण गोपालन द्वारा निर्देशित जॉन अब्राहम की तेहरान भी ॠतिक की फ़ाइटर के साथ थिएटर में रिलीज होगी । आज ही मेकर्स ने तेहरान की रिलीज डेट 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । फ़ाइटर और तेहरान काफ़ी बड़ी फ़िल्म मानी जा रही है ऐसे में दोनों फ़िल्मों का बॉक्स ऑफ़िस पर टकराना बहुत बड़ी बात होगी ।

फ़ाइटर और तेहरान के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के बारें में इंडस्ट्री से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने बताया कि, “ॠतिक की फ़ाइटर काफ़ी समय पहले ही 26 जनवरी 2023 के लिए बुक हो गई थी उसके बाद तेहरान ने अपनी रिलीज के लिए इस दिन को चुना । फिल्म निर्माता बॉक्स ऑफिस पर सफलता सुनिश्चित करने के लिए छुट्टियों के आसपास अपनी फ़िल्म को रिलीज करने का विकल्प चुनने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस तरह कई बड़ी फ़िल्में आपस में टकरा जाती है जिससे फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कले्क्शन पर असर देखने को मिलता है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि “न केवल 26 जनवरी 2023 को फ़ाइटर और तेहरान में बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला देखने को मिलेगा बल्कि इस दिन एक और बड़ी फ़िल्म रिलीज हो रही है और वो है लव रंजन की रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म । इस तरह से 26 जनवरी 2023 को बॉ्क्स ऑफ़िस पर महामुकाबला देखने को मिलेगा ।”