200 करोड़ रुपए की ठगी से जुड़े मामले के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशन रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । जैकलिन फर्नांडीज के खिलाफ दाखिल मनी लांड्रिंग के मामले रद्द करने की मांग वाली अर्जी पर दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी को नोटिस भेजा है । इसके अलावा जैकलीन ने हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि सुकेश को उनके खिलाफ जानकारी को देने से रोकने का निर्देश दिया जाए । वहीं महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने कथित तौर पर जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ कुछ अनदेखे सबूतों को उजागर करने की धमकी दी है ।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लैटर में जैकलीन फर्नांडिस को दी एक्सपोज करने की धमकी ; “दुनिया को सच्चाई जानने की जरूरत है”

जैकलीन फर्नांडिस ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर के केस में अपना पक्ष रखा

खबरों के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन का नाम लिए बगैर एक चिट्ठी लिखी है जिसमें उसने कहा है कि वह एक व्यक्ति को एक्सपोज करने वाला है । इसके लिए वह उस व्यक्ति के चैट्स, स्क्रीनशॉट्स और रिकॉर्डिंग्स को रिलीज करेगा । रिपोर्ट के अनुसार, सुकेश ने दावा किया कि उसने इस व्यक्ति के सोशल मीडिया अकाउंट की रीच बढ़ाने के लिए पेमेंट की थी, ताकि इस व्यक्ति को सोशल मीडिया पर अपने प्रमुख सहयोगी के खिलाफ बढ़त मिल सके । 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश ने चिट्ठी में लिखा है, “दुनिया को सच्चाई जानने की जरूरत है. असल सच्चाई.” वहीं, सुकेश की चिट्ठियों को लेकर जैकलीन ने बुधवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट का रुख किया । उन्होंने मंडोली जेल के अधीक्षक और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) को निर्देश देने की मांग की कि वे चंद्रशेखर को उनके बारे में कोई और चिट्ठी, बयान या मैसेज जारी करने की अनुमति न दें ।

दिल्ली हाईकोर्ट इस मामले पर अगले साल 29 जनवरी को अगली सुनवाई करेगा । गुरुवार को हुई सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय ने भी जैकलीन की याचिका पर अपना विरोध जताया है । प्रवर्तन निदेशालय का कहना है कि जैकलीन, सुकेश चंद्रशेखर की आपराधिक गतिविधियों के बारे में जानते हुए भी उससे महंगे-महंगे गिफ्ट्स लेती रहीं । वहीं जैकलीन का कहना है कि उसके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का तो कोई केस बनता ही नहीं है । इस पूरे मामले में जैकलीन का कहना है, “उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का कोई केस नहीं बनता । दिल्ली पुलिस की EOW की ओर से दर्ज केस में मैं आरोपी नहीं हू । उसमें मैं अहम गवाह हूं । EOW का कहना है कि मैंने जब सुकेश से गिफ्ट लिए तब मुझे सुकेश की आपराधिक गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन ईडी ने इस पूरे मामले में मुझे मुख्य आरोपी बना दिया ।”