अक्षय कुमार की हिट कॉमेडी फ़्रेंचाइज़ी वेलकम की नई किस्त, वेलकम टू द जंगल शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही वेलकम टू द जंगल में अक्षय कुमार के साथ एक नहीं बल्कि कई स्टार्स भी नजर आने वाले हैं > लेकिन कुछ दिन पहले ही सुनने में आया कि संजय दत्त ने फ़िल्म के कुछ हिस्से शूट करने के बाद वेलकम टू द जंगल को छोड़ दिया है । और अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिरोज नाडियाडवाला और अहमद खान ने संजय दत्त की खाली जगह को भरने के लिए जैकी श्रॉफ को साइन कर लिया है ।

वेलकम टू द जंगल में जैकी श्रॉफ ने संजय दत्त को किया रिप्लेस ; मेकर्स ने इन किरदारों में किया बदलाव

संजय दत्त की जगह आए जैकी श्रॉफ

“संजय दत्त के फिल्म छोड़ने के बाद से जैकी श्रॉफ चुपचाप वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे हैं । वेलकम टू द जंगल की कहानी में एक मोड़ है क्योंकि निर्माताओं ने किरदारों पर फिर से काम किया है और कुछ हिस्सों के लिए फिर से कास्ट किया है। अब सुनील शेट्टी अब वह भूमिका निभाएंगे जो शुरू में संजय दत्त के लिए लिखी गई थी, जैकी श्रॉफ उस भूमिका को निभाने के लिए बोर्ड पर आए हैं जिसके लिए सुनील शेट्टी को साइन किया था ।” फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने पब्लिकेशन को बताया ।

सुनील और संजय दोनों का व्यक्तित्व मर्दाना है, और निर्माताओं ने सोच समझ कर फ़ैसला किया है ताकि फ़िल्म में उस किरदार की यूएसपी बरकरार रहे। “सुनील के किरदार का हास्य उसकी मर्दानगी से आता है। दूसरी ओर, जैकी मुख्य भूमिकाओं के साथ एक बहुत ही रोमांचक गतिशीलता साझा करते हैं, और फिल्म उन्हें पूरी तरह से नए अवतार में प्रस्तुत करती है। कास्टिंग में बदलाव दिसंबर में हुआ और जैकी ने पहले ही फिल्म में अपने हिस्से की काफी शूटिंग कर ली है ।”

वेलकम टू द जंगल को 2024 की सबसे बड़ी कॉमेडी फ़िल्म माना जा रहा है । अहमद खान द्वारा निर्देशित, यह फिल्म क्रिसमस 2024 में रिलीज के लिए तैयार है और वेलकम फ्रेंचाइजी में अक्षय कुमार की वापसी का प्रतीक है । अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ तो फिल्म जुलाई के अंत तक पूरी होने की उम्मीद है। फिल्म में अक्षय, सुनील और जैकी के अलावा परेश रावल, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता, रवीना टंडन, राजपाल यादव, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, मीका सिंह और दलेर मेहंदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।