साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर देने वाले अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी ॠतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद एक बार फ़िर एक्शन ड्रामा फ़िल्म फाइटर के लिए साथ आए हैं । इस फ़िल्म में पहली बार ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी । बड़े बजट की फाइटर एक एरियल एक्शन ड्रामा होगी । और अब मेकर्स ने ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर की नई रिलीज डेट अनाउंस की है ।

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन ड्रामा फाइटर को मिली नई रिलीज डेट, अब 26 जनवरी 2023 को थिएटर में होगी रिलीज

ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर की नई रिलीज डेट

जहां पहले ॠतिक की फ़ाइटर 30 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी, वहीं अब यह पोस्टपोन हो गई है । फ़ाइटर की नई रिलीज डेट अब 26 जनवरी 2023 हो गई है । 2023 के गणतंत्र दिवस पर ॠतिक और दीपिका की फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

फ़ाइटर की कहानी देशभक्ति के जज्बे के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी । फ़िल्म में जहां एक्शन का हाई डोज मिलेगा वहीं रोमांस भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा । इसमें ॠतिक एक एयरफ़ोर्स पायलट के किरदार में दिखाई देंगे । यह एक पैन इंडिया फ़िल्म होगी जो हिंदी के अलावा तमिल, तेलगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी । फ़िल्म का तकरीबन बजट 250 करोड़ रु बताया जा रहा है । माना जा रहा है कि यह बॉलीवुड की सबसे महंगी और सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों में से एक होगी । बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली इस फ़िल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे ।

10 जनवरी 2021 को फाइटर का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट हुआ था

ॠतिक ने अपने जन्मदिन यानी 10 जनवरी 2021 को फाइटर का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट करते हुए एक मोशन पोस्टर शेयर किया था । इसमें ऋतिक की आवाज़ है, जिसमें वे कहते है- “दुनिया में मिल जाएंग़े आशिक कई, पर वतन से हसीन सनम नहीं होता, हीरों में सिमट कर, सोने से लिपट कर मरते हैं कई, पर तिरंगे से खूबसूरत कफ़न नहीं होता ।”

फ़ाइटर के साथ सिद्धार्थ आनंद फ़िल्म प्रोडक्शन में भी उतर रहे हैं । अपनी प्रोडक्शन कंपनी मार्फ्लिक्स के बैनर तले बन रही फ़ाइटर के बारें में सिद्धार्थ ने कहा, “भारतीय और वैश्विक दर्शकों के लिए मेरे पसंदीदा स्टार ऋतिक और दीपिका में को एक साथ लाना मेरे जीवन का सबसे रोमांचक क्षण है । मैं भारत में एक्शन फिल्म बनाने के लिए समर्पित प्रोडक्शन हाउस मारफ्लिक्स का सफ़र शुरू करने के लिए रोमांचित हूं । मैं अपनी जीवन साथी ममता आनंद के साथ मार्फ्लिक्स का सफ़र शुरू कर रहा हूं । ऋतिक के साथ मारफ्लिक्स शुरू करना विशेष है क्योंकि उन्होंने मुझे AD के रूप में काम करते हुए देखा है, फिर दो फिल्मों में निर्देशक के रूप में और अब मैं सिर्फ उनका निर्देशक नहीं हूं, बल्कि मैं उनके साथ अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू कर रहा हूं ।”

वायकॉम18 स्टूडियोज, ममता आनंद, रेमन चिब्ब, अंकू पांडे और सिद्धार्थ आनंद मिलकर इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे ।