25 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी फ़ायर की तरह सिनेमाघरों में प्रदर्शन कर रही है । इतने लंबे समय बाद गंगूबाई काठियावाड़ी दर्शकों को थिएटर तक लाने में कामयाब हो रही है । बॉक्स ऑफ़िस पर गंगूबाई काठियावाड़ी ने अब तक कुल 105.64 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है ।

Box Office Collections: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी कर रही है थिएटर पर राज ; महाराष्ट्र में अच्छा प्रदर्शन कर रही झुंड ने अब तक कमाए 11.30 करोड़ रु

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और झुंड

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई गंगूबाई काठियावाड़ी थिएटर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है । आलिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सोलो रिलीज़ राज़ी ने 123.84 करोड़ रुपये का लाइफ़टाइम बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन किया था । और अब गंगूबाई काठियावाड़ी उस ओर धीरे-धीरे बढती जा रही है ।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानि 8 मार्च को गंगूबाई ने 4.01 करोड़ रुपये की कमाई की, फिर 9 मार्च और 10 मार्च को फ़िल्म ने करीब 3-3 करोड़ रुपये की कमाई की । 10.50 करोड़ रु के साथ अपनी ओपनिंग करने वाली गंगूबाई काठियावाड़ी ने महज 15 दिनों में 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार किया है ।

वहीं संजय लीला भंसाली के लिए राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के बाद गंगूबाई काठियावाड़ी चौथी 100 करोड़ रु का आंकड़ा पार वाली फ़िल्म साबित हुई है । निश्चितरूप से गंगूबाई काठियावाड़ी की इस सफ़लता ने थिएटर बिजनेस को एक नई उम्मीद दी है ।

वहीं गंगूबाई काठियावाड़ी के एक हफ़्ते बाद यानि 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन स्टारर झुंड की बात करें तो, यह फ़िल्म मुख्य रूप से महाराष्ट्र में अच्छा प्रदर्शन कर रही है । नागपुर में फ़िल्म की ज्यादातर हिस्सों की शूटिग हुई है ऐसे में महाराष्ट्र के लोगों से फ़िल्म को अच्छा सपोर्ट मिल रहा है । झुंड अब तक कुल 11.30 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन कर चुकी है । दूसरे हफ़्ते यानि 11 मार्च को नई फिल्मों (राधे श्याम, द कश्मीर फाइल्स) के रिलीज होने के बावजूद, झुंड के लिए कुछ शो को बरकरार रखा गया है, और विशेष रूप से महाराष्ट्र में अभी इसके जारी रहने की उम्मीद है ।