22 साल बाद गदर 2 में सनी देओल एक बार फिर तारा सिंह बनकर सिल्वर स्क्रीन पर लौटे और दर्शकों ने खुले दिल से उनका स्वागत किया । तारा सिंह बनकर सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी दहाड़ लगाई की फ़िल्म ने अपनी कमाई से कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए । नतीजतन, गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर 525 करोड़ की ऐतिहासिक कमाई कर ब्लॉकबस्टर फ़िल्म साबित हुई । अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद इसके तीसरे पार्ट यानी गदर 3 की डिमांड बढ़ गई । और अब डायरेक्टर ने फ़ाइनली गदर 3 पर मुहर लगा दी है । साथ ही ये भी कन्फर्म किया है कि गदर 3 में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह के किरदार में नज़र आने वाले हैं ।

Gadar 3 CONFIRMED: एक बार फिर तारा सिंह बनकर वापस आएंगे सनी देओल ; नए आइडिया के साथ डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शुरू की गदर 3 की तैयारी

गदर 3 में सनी देओल की तारा सिंह के रूप में वापसी

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ज़ी स्टूडियोज़ ने गदर 3 को हरी झंडी दे दी है । जी स्टूडियोज, अनिल शर्मा और सनी देओल के बीच पहले दौर की कागजी कार्रवाई भी हो चुकी है । डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर 3 को कन्फर्म करते हुए कहा, “हां, तारा सिंह वापस आएंगे, क्योंकि हमने गदर 3 के मूल विचार को तय कर लिया है । मैं वर्तमान में अपनी अगली निर्देशन यात्रा के लिए उत्कर्ष और नाना पाटेकर के साथ शूटिंग कर रहा हूं और बहुत जल्द गदर 3 की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू करूंगा ।

गदर 2, गदर 3 के वादे के साथ खत्म हुई और इसके लिए कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई । फिल्म की रिलीज के बाद से अनिल शर्मा और उनके राइटर्स की टीम गदर के तीसरे पार्ट के लिए विचार कर रही है और आखिरकार उन्होंने थ्रीक्वल के लिए बेसिक आइडिया मिल गया है । फ्रैंचाइजी की दुनिया की तरह यह भी भारत-पाक के बैकड्रॉप पर होगी । हालांकि इस बार दांव पहले से कहीं ज्यादा बड़ा होगा । अगर सब कुछ योजना के हिसाब से हुआ तो इस फिल्म की शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है ।

अनिल शर्मा फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म जर्नी की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा और नाना पाटेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।