आलिया भट्ट अभिनीत गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । इस फ़िल्म में आलिया भट्ट का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा । जहां फ़िल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है वहीं लोग इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं संजय लीला भंसाली ने गंगूबाई काठियावाड़ी की एक झलक यानी टीजर दिखाने की भी पूरी प्लानिंग कर ली है । भंसाली के जन्मदिन यानी 24 फ़रवरी को गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज किया जाएगा ।

आलिया भट्ट की गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर इस खास दिन होगा रिलीज

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर

गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर फ़िल्म के ट्रेलर, जो कि अप्रैल में रिलीज किया जाएगा, के लिए मूड सेट करेगा । इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया, “हालांकि, भंसाली को लगता है कि टीज़र को अभी रिलीज करना जल्दबाजी होगी क्योंकि रिलीज़ की तारीख अभी तय नहीं है । जबकि उनकी टीम को लगता है कि गंगूबाई काठियावाड़ी के टीजर रिलीज के लिए भंसाली के जन्मदिन से बेहतर कोई और दिन नहीं हो सकता क्योंकि उनका जन्मदिन उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म को जनता के सामने पेश करने का अच्छा समय है । इसलिए, 24 फरवरी को फ़िल्म का पहला टीज़र रिलीज किया जा रहा है ।”

टीजर रिलीज के बाद लोगों की प्रतिक्रिया भी मिलेगी । जो लोग भंसाली के करीब हैं उनका मानना है कि गंगूबाई काठियावाड़ी में भंसाली का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है वहीं आलिया ने भी इसमें अपनी अभी तक की सबसे बेहतरीन परफ़ोर्मेंस दी है ।