लंबी रिलेशनशिप के बाद फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर फ़ाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं । 19 फरवरी को खंडाला स्थित फार्महाउस में फरहान और शिबानी ऑफिशियल रूप से पति-पत्नी बन गये । करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने Vow और रिंग सेरेमनी के जरिये शादी रचाई । इस शादी में न ही सात फेरे हुए, न ही निकाह हुआ और न ही मराठी या क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी हुई बल्कि एक-दूसरे के लिए कुछ कस्में-वादे लिखे गए थे, जिसे पढ़कर उन्होंने एक दूसरे को पति पत्नी माना । Vow और रिंग सेरेमनी शादी में कपल हमेशा एक-दूसरे के साथ रहने का वादा करता है ।

शादी के बंधन में बंधे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ; न फ़ेरे न निकाह बल्कि Vow सेरेमनी के तहत बने ऑफिशियल पति-पत्नी

पति-पत्नी बने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

इंटरनेट पर दुल्हा दुल्हन बने फ़रहान और शिबानी की फ़ोटोज भी सामने आ चुकी है । जहां फ़रहान ने अपने वेडिंग डे पर ब्लैक कलर का थ्री-पीस पहना वहीं शिबानी रेड एंड बेज कलर के गाउन में फरहान की दुल्हनियां के रूप में बेहद खूबसूरत नजर आईं । अपने इस वेडिंग लुक को शिबानी ने खूबसूरत रेड veil के साथ कंप्लीट किया । शादी मे ंफरहान-शिबानी ने डांस भी किया, जिसका वीडियो सामने आया है ।

शादी के बंधन में बंधे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ; न फ़ेरे न निकाह बल्कि Vow सेरेमनी के तहत बने ऑफिशियल पति-पत्नी

करीबन 4 साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे फरहान और शिबानी की शादी मुंबई के खंडाला स्थित उनके फार्महाउस में हुई । इस शादी में कई रिशतेदारों के अलावा बॉलीवुड के कई लोग भी शामिल हुए । ऋतिक रोशन भी अपने दोस्त फ़रहान की शादी में पहुंचे । ऋतिक रोशन अपने पिता राकेश और मां पिंकी संग शादी में आए हैं । इसके अलावा रिया चक्रवर्ती भी फरहान और शिबानी की शादी में शामिल हुईं ।

बता दें कि, फरहान-शिबानी की लव स्टोरी एक रियलिटी शो में शुरू हुई थी । जहां फरहान शो के होस्ट थे और शिबानी कंटेस्टेंट । धीरे धीरे उनकी लव स्टोरी आगे बढ़ी । फरहान की ये दूसरी शादी है । 16 साल बाद उन्होंने अधुना भबानी से तलाक लेने का फैसला किया था ।  इस शादी से उनकी दो बेटियां भी हैं ।