एक्सेल एंटरटेनमेंट के मडगांव एक्सप्रेस में नोरा फतेही की एंट्री के साथ स्टाइल, एलिगेंस और ह्मयूर का तड़का लगा है। इसका एक धमाकेदार वीडियो मेकर्स ने रिलीज किया है जिसमें नोरा को ग्लैमरस लुक और मजेदार अंदाज में पेश किया गया है। इसके साथ फिल्म से नोरा का एक ब्रैंड न्यू पोस्टर भी जारी हुआ है। तो आप सब भी तैयार हो जाइए हंसी और मनोरंजन की इस रोलरकोस्टर राइड के लिए। इस फ्रेस पोस्टर के साथ फैन्स नोरा की कॉमिक टाइमिंग को देखने के लिए उत्सुक हैं, जो फिल्म में एक नया आयाम लाएगा जो कुणाल केमू के निर्देशन की पहली फिल्म है।

मडगांव एक्सप्रेस में नोरा फतेही पॉप्युलर मराठी गाने ‘ब्रिंग इट ऑन’ पर दिखाएंगी अपने सिजलिंग डांस मूव्स

मडगांव एक्सप्रेस में नोरा फतेही का डांस

फुकरे, रॉक ऑन और डॉन जैसी पसंदीदा हिट फिल्मों के निर्माताओं की अगली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस बचपन के तीन दोस्तों की यात्रा दिखाती है जो गोवा के सफर पर निकलते हैं पर ये पूरी तरह से उलटा हो जाता है।

नोरा फतेही ने मडगांव एक्सप्रेस की शानदार कास्ट को ज्वाइन कर लिया है, और अब आप सभी उनके साथ इस बिल्कुल नए सफर पर रवाना होने के लिए तैयार हों जाइए, क्योंकि अपने इस तरह का सफर कभी देखा नहीं होगा। और ज्यादा सरप्राईज के लिए बने रहें हमारे साथ, साथ ही 5 मार्च को ट्रेलर रिलीज होने का कीजिए इंतजार। अपने कैलेंडर में कर लीजिए 22 मार्च 2024 को मार्क, क्योंकि फिल्म थिएटर्स में उस दिन देगी दस्तक जिसका है सबको इंतजार।

बचपन के सपने... लग गए अपनेइस टैगलाइन के साथ, मडगांव एक्सप्रेस को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।