पठान और गदर 2 साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म के रूप में उभरी लेकिन इन सबके बीच एक और फ़िल्म रही जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता से इतिहास रच दिया । और वो फ़िल्म है, सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित द केरल स्टोरी जिसमें अदा शर्मा ने लीड रोल निभाया है । द केरल स्टोरी लड़कियों के धर्म परिवर्तन और उनके आतंकी संगठनों का हिस्सा बनने की कहानी दर्शाती है । फ़िल्म को न केवल क्रिटिक्स ने बल्कि दर्शकों ने भी खूब पसंद किया । साथ ही फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा की फैन फ़ॉलोइंग में ज़बरदस्त इज़ाफ़ा हुआ । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सल्कूसिवली पता चला है कि, अदा शर्मा जल्द ही रोमांटिक किरदार में नज़र आने वाली हैं ।

EXCLUSIVE: कमांडो में एक्शन अवतार के बाद अब अदा शर्मा रोमांटिक रोल में आएंगी नज़र ; जल्द अनाउंस होगी फ़िल्म

अदा शर्मा जल्द ही रोमांटिक किरदार में नज़र आने वाली हैं

द केरल स्टोरी के बाद हाल ही में अदा कमांडो फ्रैंचाइज़ी की वेब सीरिज़ कमांडो में एक्शन अवतार में नज़र आई और अब जल्द वह एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में महिला सुपर हीरो की भूमिका निभाती हुई भी नजर आएंगी । इसके अलावा अदा के पास एक रोमांटिक ड्रामा भी है ।

इस बारें में क़रीबी सूत्र ने बताया, “द केरल स्टोरी के बाद अदा ने कई बड़े फ़िल्ममेकर्स के साथ कई प्रोजेक्ट साइन किए हैं । फिल्म और उनके प्रदर्शन की सराहना की जा रही है और उनकी डिमांड भी काफ़ी बढ़ गई है । कमांडो वेब सीरीज में ख़तरान एक्शन दिखाने के बाद अब अदा जल्द ही एक रोमांटिक ड्रामा में नजर आएंगी ।

अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के बारें में कुछ दिन पहले अदा ने कहा था, “मुझे विभिन्न शैलियों, विभिन्न भूमिकाओं को आजमाना पसंद है और मैं भाग्यशाली हूं कि लोग अलग-अलग किरदारों के लिए मेरे बारे में सोच रहे हैं । द केरल स्टोरी के बाद, मैंने सोचा कि यह बहुत अलग होगा । मैं किसी प्रोजेक्ट के बारे में तभी बात करना पसंद करती हूं जब उसका ट्रेलर आ जाए । तब तक मैं थोड़ी अंधविश्वासी हूं । (मैं जल्द ही इस पर और अधिक जानकारी साझा करूंगा)