बॉलीवुड के स्पाई और कॉप यूनिवर्स से भी बड़ा बनता जा रहा है विज्ञापन की दुनिया का इलायची यूनिवर्स । विमल ब्रांड के इलायची ब्रांड को अब तक अजय देवगन, शाहरुख खान और सलमान खान एंडोर्स कर चुके है । इसके अलावा अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और ॠतिक रोशन भी इलायची यूनिवर्स का हिस्सा रह चुके हैं । और अब इस सूची में एक और नाम जुड़ने वाला है और वो बॉलीवुड के गारंटी कुमार कहे जाने वाले, अक्षय कुमार का ।

अजय देवगन, शाहरुख खान, सलमान खान के बाद अक्षय कुमार बने इलायची यूनिवर्स का हिस्सा ; मिला बड़ा ऑफ़र

इलायची यूनिवर्स का हिस्सा बने अक्षय कुमार

शाहरुख खान, ॠतिक रोशन, सलमान खान, अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह के बाद अब अक्षय कुमार इलायची ब्रांड को एंडोर्स करने ज रहे हैं । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया कि, । “शुरूआत में अक्षय इलायची ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए राजी नहीं थे, उन्हें कुछ हिचकिचाहट थी । लेकिन जब बड़ी राशि का चेक उनके सामने ऑफ़र हुआ तो वह इसके लिए न नहीं कह सके । ऐसा ही बिग ऑफ़र अन्य स्टार्स को भी हुआ जिन्होंने इलायची को एंडोर्स किया ।”

अक्षय को ब्रांड द्वारा इस यूनिवर्स के खिलाड़ी के रूप में पेश किया जा रहा है । इलायची के एंडोर्समेंट के लिए सबसे ज्यादा धनराशि सलमान और अक्षय को मिली है और मिले भी क्यों न क्योंकि ये दोनों इंडस्ट्री के टॉप एक्टर में से एक है । लेकिन दोनों को कितनी धनराशि मिली है, इसका खुलासा नहीं किया गया है । इलाइची यूनिवर्स के भीतर किसी भी प्रकार के तनाव से बचने के लिए दोनों द्वारा प्राप्त की गई राशि को ब्रांड द्वारा गुप्त रखा गया है ।

क्या आगे आने वाले दिनों में ये इलायची यूनिवर्स का और विस्तार होगा, ये आगे आने वाला वक्त ही बताएगा ।